नीतीश कुमार ने कहा पटना में बैठे-बैठे राज नहीं करूँगा
नीतीश कुमार ने कहा पटना में बैठे-बैठे राज नहीं करूँगा
Share:

पटना : बिहार को डिश के अग्रणी राज्यों की कतार में सबसे आगे रखने के प्रति आगे बढ़ते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपनी समीक्षा यात्रा के जरिये राज्य के हर जिले, हर प्रखंड और हर गांव का जायजा ले रहे है. इसी क्रम में जनसहयोग की अपील करते हुए नीतीश कुमार ने सामाजिक कुरीतियों दहेज़ प्रथा और बाल विवाह को समाप्त करने हेतु सूर्य को साक्षी मानकर लोगों को शपथ दिलवाई.

नीतीश कुमार ने टिकारी के लाव पंचायत में एक समारोह में भाषण के दौरान बेहतर बिहार के अपने सपने को दोहराया . मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा चार साल में सात निश्चय योजना को हर गांव और शहर तक पहुंचा देने का लक्ष्य है. बिहार की तस्वीर बदल देनी है. कुछ लोग दुष्प्रचार कर रहे है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा की वे पटना में बैठकर राज चलाना नही जानते. लावण्य ऋषि का ये गांव एतिहासिक है.

नीतीश कुमार ने नारी सशक्तिकरण पर भी अपने विचार सुनाते हुए कहां -नौकरी में 35 प्रतिशत आरक्षण महिलाओ को दिया गया. राज्य में 10 लाख जीविका समूहों के गठन का लक्ष्य है. रोजगार के लिए कुशल युवा, संवाद और व्यवहार कौशल योजना, इन तीनो को मिला कर कौशल विकास योजना बनाई गई है. मिलकर नए बिहार का निर्माण करना है .

बिहार सरकार करेगी रैयाम चीनी मिल को पुनर्जीवित

बिहार में दवा दुकानों का लायसेंस अब ऑनलाइन

कांग्रेस नीतीश कुमार से शिक्षा ले- जदयू प्रवक्ता

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -