1m फैन्स का आंकड़ा क्रॉस कर चुकी हैं 'गुलाम' की एक्ट्रेस
1m फैन्स का आंकड़ा क्रॉस कर चुकी हैं 'गुलाम' की एक्ट्रेस
Share:

सोशल मीडिया पर किसी भी सेलिब्रिटी के लिए अपनी फैन फॉलोविंग बढ़ाना बड़ी बात नहीं होती. कोई भी स्टार क्यों ना हो, धीरे धीरे उसकी फॉलोविंग मिलियंस पर पहुँच ही जाती है. टीवी एक्ट्रेस में हिना खान हो या फिर शिल्पा शिंदे सभी के इंस्टाग्राम पर 1m फॉलोवर्स तो होंगे ही. ऐसे ही हम बात कर रहे हैं टीवी एक्ट्रेस नीति टेलर की जिनके इंस्टाग्राम पर भी 1m फॉलोवर्स हिट हो चुके हैं. जी हाँ,  MTV के शो 'कैसी ये यारियां' से चर्चा में आयी थी.

इसके बाद भी इन्होने कई टीवी शोज किये हैं. आखिरी बार Life OK के शो 'ग़ुलाम' में शिवानी के किरदार में नज़र आयी थी. इस शो से भी इन्हे काफी पहचान मिली. शो की वजह से इनके काफी फैन बढ़ गए हैं ना सिर्फ रियल लाइफ में बल्कि सोशल मीडिया पर भी इनके लाखों फैंस हैं. इन्होने अपने इंस्टाग्राम पर कई सारी फोटोज भी शेयर किये हुयी हैं जिन्हे उनके डांस काफी पसंद करते हैं.

इसी के चलते नीति की फैन फॉलोविंग इतनी बढ़ गयी हैं. इसी के साथ हम आपको नीति की कुछ तस्वीरें जो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. ये टीवी शो में जितनी गंभीर दिखाई देती है उतनी ही ये अपनी असल लाइफ में चुलबुली हैं और काफी क्यूट भी. चलिए आपको दिखा देते हैं ये फोटोज.

 

बीमारी में भी एक्ट्रेस मानसी कर रही हैं शूटिंग

साक्षी पर दिए बयान से पल्ला झाड़ती नजर आई हिना

जब सहवाग ने बनाई साक्षी के लिए चाय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -