18 अक्टूबर को दस्तक, Kicks SUV की कीमत Hyundai Creta से कम
18 अक्टूबर को दस्तक, Kicks SUV की कीमत Hyundai Creta से कम
Share:

भारत में अपने ऑफिशियल लांच से पहले ही Nissan ने new Kicks SUV को जोर-शोर से बाजार मे पेश कर दिया है. ग्लोबल मार्केट में बेहद सफल होने के बाद SUV का भारत में लम्बा इंतजार ख़त्म होने को है. अगर international spec Kicks से तुलना की जाए तो India-spec variant  काफी किफायती है और Renault Duster, Captur and Nissan Terrano को सपोर्ट करने में सक्षम है. 

कीमत छोड़िए अपने लुक से ही आपका माथा घूमा देंगी ये बाइक्स...

भारत की Nissan Kicks अपने global counterpart से किसी बात में कम नहीं है. Renault Duster, Captur and Nissan Terrano की तरह ही इसमें B0 प्लेटफार्म भी मौजूद है जिन्हें चेन्नई स्थित new Nissan Design Centre पर डेवलप किया गया है. India spec Kicks में Terrano के जैसे ही ज्यादा लेग और लगेज स्पेस आपको मिलेगी. 

बुलेट भी शरमा जाती है बजाज की इस बेहतरीन गाड़ी के आगे, फीचर्स देते हैं मात

India spec model और इसके global counterpart में 5 सीटर लेआउट के अलावा कम्पनी का V motion signature grille, बैक हेडलाइट्स, LED DRLs और बड़ा-सा central airdam विशेष आकर्षण के साथ देने जा रही है. साथ ही इसमें आपको LED fog lamps और rear sharp LED tail lamps के साथ-साथ एक sculpted tail gate and rear diffuser भी मिलेगा. India bound Nissan Kicks में फ्लोटिंग रूफ डिज़ाइन और ड्यूल टोन कलर स्कीम चार चाँद लगायेंगे. इसके कीमत के बात करें तो अभी उसके जानकारी नही मिल सकी है. लेकिन खबरें है कि इसकी कीमत 9-13 लाख की रेंज में होगी.

यह भी पढ़ें...

कीमत छोड़िए अपने लुक से ही आपका माथा घूमा देंगी ये बाइक्स...

मिलिए SUZUKI की इस धांसू बाइक से, इस दिन हो रही है ग्रैंड एंट्री

HONDA ने पाया नया मुकाम, भारत से 20 लाख टू-व्हीलर्स एक्सपोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -