महिला ने मोबाइल लेने के लिए अपने डेढ़ माह के बच्चे को बेचा

Aug 28 2018 01:04 PM
महिला ने मोबाइल लेने के लिए अपने डेढ़ माह के बच्चे को बेचा

नाइजीरिया : नाइजीरिया से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहाँ पर एक महिला ने मां-बेटे के रिश्ते को चकनाचूर कर दिया है. यहाँ पर एक महिला  मोबाइल फोन खरीदना चाहती थी. जिसके लिए उसने अपने डेढ़ महीने के बच्चे का सौदा मात्र 40 हजार रुपए में कर दिया. यह घटना नाइजीरिया के एडो राज्य की है.

विदेशी हवाई हमलों से दहला अफ़ग़ानिस्तान

इस मामले को सबके सामने आने के बाद वहां के स्थानीय लोगों ने पुलिस में महिला की शिकायत की. जिसके बाद स्थानीय पुलिस ने इस आरोपी महिला को अपनी हिरासत में ले लिया. पुलिस कमिश्नर जॉनसन कुकोमे ने इस घटना की जानकारी देते हुए इसे जघन्य अपराध बताया है. 

अफगानिस्तान में सेना ने हवाई हमले से मार गिराए 50 आतंकी

मामले में पता चला है कि आरोपी 23 वर्षीय मिरेकल जॉनसन ने अपने बच्चे को अनाथालय में बेचा था. पुलिस पूछताछ में आरोपी महिला ने अपना अपराध कबूल कर लिया है. महिला ने पुलिस को बताया कि उसने अपनी दोस्त मामा जॉय की मदद से एनांब्रा राज्य के ओनित्शा स्थित अनाथालय में अपने बच्चे का सौदा  40 हजार रुपए में किया था और वह उन पैसों से मोबाइल खरीदना चाहती थी. मामले में महिला की मित्र जॉय फिलहाल फरार है और पुलिस उसे ढूंढ रही है. मामले में महिला ने माना की उसका फैसला गलत था. उसने कहा पैसों की किल्लत के कारण उसने ऐसा किया.

ख़बरें और भी....

गृह युद्ध से जूझ रहे सीरिया को मिली राहत की साँस, ईरान ने बढ़ाया दोस्ती का हाथ

भारत के प्रशासन पर ऊँगली उठाता दुबई के शासक का ट्वीट

आज सुबह की बड़ी ख़बरें एक साथ

 

?