निक ने शेयर की प्रियंका की ऐसी तस्वीर कि मच गया हंगामा
निक ने शेयर की प्रियंका की ऐसी तस्वीर कि मच गया हंगामा
Share:

अपने बॉयफ्रेंड निक जोनस को लेकर बहुत तेजी से सुर्ख़ियों में छाने वाली प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड की इंस्टाग्राम स्टोरी पर छाईं हुईं हैं. जी हाँ, हाल ही में प्रियंका चोपड़ा की एक तस्वीर निक जोनस ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है. उस तस्वीर में प्रियंका पाउट बनाते हुए नजर आ रहीं हैं. तस्वीर में वह बहुत ही खूबसूरत नजर आ रहीं हैं. आपको बता दें कि निक ने तस्वीर शेयर कर लिखा है ‘हेटर्स को ऐसे ब्लॉक कर रहे है.’

निक और अपने रिश्ते को बुरी नजर से बचाने के लिए काला जादू करती हैं प्रियंका

निक की इस बात से बहुत कुछ साबित हो रहा है. निक और प्रियंका बहुत समय से एक-दूजे के साथ नजर आ रहे हैं और दोनों को कई बार साथ में स्पॉट किया गया है. दोनों के अफेयर की खबरें इस समय सबसे ज्यादा चर्चाओं में हैं और दोनों अपने रिश्ते को सभी से बचाकर रखना चाहते हैं. प्रियंका और निक दोनों की जितनी भी तस्वीरें आती हैं सभी को उनके फैंस पसंद करते हैं और अब निक की इंस्टाग्राम स्टोरी में प्रियंका की तस्वीर देखकर उनके फैंस उनकी काफी तारीफें कर रहे हैं.

Video: जन्मदिन पर नशे में प्रियंका ने निक के साथ कर दी गंदी हरकत

प्रियंका को निक के इंस्टाग्राम स्टोरी पर देखकर लोगों का कहना है कि 'दोनों के बीच जरूर अफेयर है तभी तो दोनों ऐसे अक्सर ही हाथों में हाथ डाले नजर आते हैं'. इस समय दोनों लंदन में हैं जहाँ 18 जुलाई को प्रियंका ने अपना जन्मदिन मनाया है. जन्मदिन पर उन्होंने निक के साथ जमकर एन्जॉय किया है. फिलहाल उनके फैंस को उनके लंदन से वापस आने का इंतज़ार हैं लेकिन दोनों वहीं एन्जॉय कर रहे हैं.

ये भी पढ़े.. 

Couple Goals: एक बार फिर निक और प्रियंका की तस्वीरों ने मचाया तहलका

निक से पहले इनसे इश्क फरमा चुकी हैं प्रियंका

B'DAY SPECIAL: प्रियंका चोपड़ा की कहानी तस्वीरों की जुबानी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -