ऐसे हुई थी निक और प्रियंका की पहली मुलाकात, निक ने खोले सारे राज़
ऐसे हुई थी निक और प्रियंका की पहली मुलाकात, निक ने खोले सारे राज़
Share:

बॉलीवुड में इन दिनों अपने अफेयर को लेकर चर्चाओं में रह रहे निक और प्रियंका जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. दोनों की सगाई की तस्वीरों ने जमकर हल्ला मचाया था और दोनों की तस्वीरों ने इंटरनेट पर रिकॉर्ड भी तोड़े थे. निक और प्रियंका को इन दिनों लगातार साथ में देखा जा रहा है. दोनों कहीं भी जाते हैं तो साथ में ही जाते हैं भले ही वो कोई इवेंट हो या फिर कोई जगह. प्रियंका और निक को थोड़े दिन से न्यूयॉर्क फैशन वीक में भी देखा जा रहा है जहाँ दोनों हर दिन अलग-अलग अंदाज में नजर रहे हैं. निक और प्रियंका का हाल ही में निक नाम सामने आया है जो निक ने एक चैट शो के दौरान बताया है.

निक ने शेयर की अपनी और प्रियंका की अब तक की सबसे ख़ास तस्वीर

निक ने हाल ही में चैट शो अटेंड किया जहाँ उनसे कई तरह के सवाल किए गए और निक ने सभी के जवाब दिए. निक से वहां पूछा गया कि वह प्रियंका से कैसे मिले तो उन्होंने बताया कि वह प्रियंका से उनकी और प्रियंका की एक कॉमन फ्रेंड की वजह से मिले और उसके बाद उन्होंने 6 महीने से तक चैटिंग की और फिर दोनों मेट गाला में साथ नजर आए.

52 की उम्र में कुंवारा है ये सुपरस्टार और प्रियंका को दे रहा है शादी के ताने

6 महीने बाद दोनों को प्यार हो गया और दोनों ने सगाई का फैसला लिया. निक से इस दौरान उनके सेलेब्रिटी नेम के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि प्रियंका प्रिक नाम पसंद है लेकिन वह यह नाम बिलकुल भी पसंद नहीं करते हैं. निक ने यह भी बताया कि जब प्रियंका ने उन्हें प्रिक नाम से बुलाया तो उन्होंने अच्छा रिएक्शन नहीं दिया. निक ने अपने बारे में ऐसे ही बहुत सी बातें की और उन्होंने यह भी कहा कि वह जल्द ही प्रियंका से शादी कर लेंगे.​

बॉलीवुड अपडेट्स

सरेआम प्रियंका ने खोली अपनी ही पोल, सुनकर हैरान रह गये निक

मंगेतर की बाहों में नजर आईं प्रियंका, रोमांटिक फोटोज हुई वायरल

अपने क्लीवेज दिखाकर इस सिंगर ने लोगों को बनाया दीवाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -