Video: DJ स्नेक के गाने पर झूमती दिखी निया शर्मा
Video: DJ स्नेक के गाने पर झूमती दिखी निया शर्मा
Share:

अक्सर अपने लिपस्टिक शेड्स की वजह से ट्रोल होने वाली टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमे वह डांस मूव्स करते हुए नजर आ रही हैं. आप सभी को बता दें कि निया टीवी शो 'जमाई राजा' में नजर आई थी और वहीँ से निया काफी मशहूर हुई. हाल ही में उन्होंने DJ स्नेक के गाने Magenta Riddim पर अपने डांस से सभी को दीवाना बना दिया.

इस डांस वीडियो को शेयर कर निया ने लिखा है I also got my fav #magentariddim beats#goldawards2018 @vikaaskalantri आपको बता दें कि निया के इस वीडियो को अब तक 311,672 व्यूज मिल चुके हैं सभी इस वीडियो को बहुत पसंद कर रहे हैं और निया के डांस की काफी तारीफ़ कर रहे हैं.

यहाँ देखिए निया शर्मा का शेयर किया गया वीडियो.

निया को रवि दुबे के साथ बहुत पसंद किया जाता है लेकिन बात करें रियल लाइफ की तो वह एक-दूजे को पसंद नहीं करते हैं. निया को आप सभी टीवी शो 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 8 में भी देख चुके होंगे. निया वेब सीरीज ट्विस्टेड, ट्विस्टेड 2 में भी नजर आ चुकी हैं. इन दिनों निया किसी टीवी शो या वेब सीरीज में नजर नहीं आ रही हैं, लेकिन अपनी तस्वीरों की वजह से ट्रोल होने के लिए वह अक्सर तैयार रहती हैं.

6 साल बाद सुशांत सिंह की इस शो से हुई छुट्टी, ये स्टार करेगा रेप्लस

शिल्पा शिंदे का 24 साल का बेटा कर रहा है पर्दे पर वापसी, मम्मी ने कही ऐसी बात

नीरु से पहले इन अभिनेत्रियों के साथ भी मारपीट कर चुके हैं अरमान कोहली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -