न्यूज़ ट्रैक: खबरें अब तक
Share:

देश और दुनिया की हर बड़ी खबर न्यूज़ ट्रैक पर -


डिजिटल मीडिया के लिए रेगुलेशंस लाएगी सरकार
सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय ने न्यूज पोर्टल और मीडिया वेबसाइटों के नियमन के लिए नियम बनाने को लेकर एक कमेटी गठित की है. इस सिलसिले में एक आधिकारिक आदेश जारी किया गया है, चार अप्रैल को जारी आदेश के मुताबिक इस 10 सदस्यीय कमेटी (समिति) में सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय, इलेक्ट्रॉनिक्स एवं सूचना प्रौद्योगिकी और गृह मंत्रालय के सचिव शामिल होंगे.  

सलमान की जमानत पर निर्णय कल 
काला हिरण शिकार मामले में सलमान खान को कल 5 साल जेल की सजा सुनाई गई. कल तमाम कोशिशों के बाद भी सलमान को जमानत नहीं मिली और उन्हें एक रात जोधपुर सेंट्रल जेल में बितानी पड़ी. आज सुबह खचा खच भरे कोर्ट रूम में सुनवाई के दौरान उनके वकीलों ने अपनी दलीले पेश की और जमानत के कागजात जमा किये जिसके बाद जज ने कहा कि जमानत पर निर्णय कल दिया जायेगा. इसका मतलब सलमान आज रात भी जेल में रहेंगे 
  
 सलमान मामले में पाकिस्तान ने उगला जहर 
पाकिस्तान के विदेश मंत्री ख्वाजा आसिफ ने सलमान खान को काला हिरण मामले में सजा मिलने के बाद बेहद घटिया बयान दिया है. आसिफ ने कहा है कि सलमान खान को पांच साल की सजा सिर्फ इसलिए दी गई क्योंकि वो अल्पसंख्यक (यानी मुस्लिम) समुदाय से आते हैं और यह भेदभाव दिखलाता है.

हाफिज को परेशान ना करें, उसे समाज सेवा करने दें: लाहौर हाईकोर्ट 
लाहौर हाईकोर्ट ने पाकिस्तान सरकार को आदेश दिया है कि हाफिज सईद को समाज कल्याण के काम करने से ना रोका जाए, ना ही उसे परेशान किया जाए. पाकिस्तान की न्यूज वेबसाइट एक्सप्रेस ट्रिब्यून के मुताबिक, हाईकोर्ट ने इस संबंध में आदेश जारी किए.

बिहार की हर पार्टी चाहे दलित CM
सुप्रीम कोर्ट के एक फैसले ने पूरे देश की सियासत को एक नया मोड़ दे दिया है. सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद सभी राजनीतिक पार्टियां खुद को दलितों की सबसे हितैषी पार्टी साबित करने में जुटी हुई हैं. दलितों का शुभचिंतक बनने के क्रम में बिहार के तमाम राजनीतिक दल बिहार का अगला मुख्यमंत्री किसी दलित को बनाने की मांग कर रहे हैं. 

अनुपम खेर बने मनमोहन सिंह, पहला लुक जारी
मशहूर अभिनेता अनुपम खेर ने अपनी अपकमिंग फिल्म द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर से अपने किरदार का पहला लुक सोशल मीडिया के ज़रिये जारी किया है. विजय रत्नाकर गुट्टे के निर्देशन में बन रही यह फिल्म संजय बारू लिखित इसी नाम की किताब पर आधारित है.

 

बीजेपी में तेज हो रहे है विरोध के स्वर

सांसद ने दिया सदन में ही धरना

#BLACKBUCK पहले से बहुत बदल गया 'हम साथ साथ हैं' के किरदार का लुक्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -