ख़बरें अब तक न्यूज़ ट्रैक पर
Share:


दीजिए काले धन की सूचना और पाइए 5 करोड़
आयकर विभाग को जो भी काले धन की सूचना देगा, उसे पांच करोड़ रुपये तक का इनाम दिया जाएगा. मंगलवार से शुरू हुई 'इनकम टैक्स इन्फॉर्मेंट्स रिवॉर्ड स्कीम 2018'  के मुताबिक काले धन की सूचना देने वाले को इससे भी ज्यादा का इनाम मिल सकता है, यदि वह अघोषित विदेशी संपत्ति के बारे में जानकारी देता है. इसके अलावा यदि कोई कर चोरी और बेनामी संपत्ति के बारे में जानकारी देता है तो उसे भी इनाम दिया जाएगा. 

'कॉलेजियम ने फिर भेजी सिफारिश, तो होगी जस्टिस जोसेफ की नियुक्ति'
उत्तराखंड हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस केएम जोसफ को सुप्रीम कोर्ट में जज बनाने की सिफारिश को केंद्र सरकार ने पुनर्विचार के लिए कॉलेजियम के पास वापस भेज दिया है. हालांकि कानूनी एक्सपर्ट्स की राय है कि अगर कॉलेजियम अपनी सिफारिश दोहराता है तो सरकार को सुप्रीम कोर्ट के जज के रूप में जोसेफ की नियुक्ति करनी पड़ेगी. 

प्रधानमंत्री का चौथा चीन दौरा: 11वीं बार जिनपिंग से मिलेंगे
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को दो दिन के दौरे पर चीन पहुंच चुके हैं। मोदी का ये चार साल में चौथा चीन दौरा है। इसके साथ वह सबसे ज्यादा बार चीन जाने वाले भारतीय प्रधानमंत्री बन गए हैं। इससे पहले पूर्व पीएम मनमोहन सिंह तीन बार चीन गए थे। शुक्रवार को मोदी और चीनी राष्ट्रपति शी जिनपिंग के बीच वुहान शहर में बातचीत होगी। 

मध्य प्रदेश में चौथी बार बन सकती है भाजपा सरकार !
इस साल मध्य प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव में भाजपा लगातार चौथी बार सरकार बनाने में कामयाब हो सकती है। निजी चेनल के ओपिनियन पोल के मुताबिक, भाजपा 230 विधानसभा सीट में से 153 सीट जीत सकती है। हालांकि पिछली बार की अपेक्षा कम सीटें मिलने के आसार हैं। वहीं, कांग्रेस को इस बार 7 सीट का फायदा हो सकता है। वह इस बार 58 सीटे जीत सकती है। 


पॉलिटिक्स और एंटरटेन्मेंट इंडस्ट्री में होते है गंदे काम -शत्रुघ्न 
कोरियोग्राफर सरोज खान और कांग्रेस की वरिष्ठ नेता रेणुका चौधरी के बाद अब एक्टर और बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने भी विवादित बयान दिया है. उन्होंने कहा कि मनोरंजन और राजनीति जगत में काम कराने के लिए सेक्स की मांग और पेशकश की जाती है.उन्होंने कहा, "न तो सरोज खान गलत हैं और न ही रेणुका चौधरी. मनोरंजन और राजनीतिक जगत में काम कराने के लिए यौन संबंध बनाने की मांग और पेश की जाती है .

 

 

भारत ने बांग्लादेश को युद्ध के हथियार दिए

ओपिनियन पोल: मध्य प्रदेश में फिर भाजपा फिर शिवराज

भोपाल कोर्ट ने मार्क जकरबर्ग को समन जारी किया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -