News Track Live Bulletin: दिन भर की सुर्खियां विस्तार से...
News Track Live Bulletin: दिन भर की सुर्खियां विस्तार से...
Share:

बेंगलुरु के बाद अब इन शहरों को आई टी सेक्टर में लाना चाहते है कुमारस्वामी:
कर्नाटक में हाल ही जेडीएस और कांग्रेस के गठबंधन से बने मुख्यमंत्री कुमारस्वामी बेंगलुरु में स्थापित इनफार्मेशन टेक्नोलॉजी (IT) सेक्टर का विकल्प तलाश कर रहे है. कुमारस्वामी के अनुसार, उनकी सरकार का यह लक्ष्य है कि कर्नाटक में आई टी सेक्टर सिर्फ बेंगलुरु तक समिति न रहते हुए अन्य जगह भी जाए, जिससे दूसरे लोगों को भी फायदा हो और राज्य का विकास भी हो.

परिवार भक्ति के पागलपन में देश को जेल बना दिया था-पीएम:
आपातकाल के 43 साल पूरे होने पर बीजेपी काला दिवस मना रही है. इसी मुहीम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि हर साल इमरजेंसी को याद किया जाता है, देश के इतिहास के लिए ये एक काला दिन है. प्रधानमंत्री ने कहा कि हम इमरजेंसी को इसलिए याद करते हैं ताकि देशवासियों को बता सके खुद को भी इसका आभास कराते रहे. लोकतंत्र को सचेत रखने के लिए इमरजेंसी को याद करना जरूरी है. PM बोले कि आज की युवा पीढ़ी को इमरजेंसी का ज्ञान नहीं है उन्हें इसके बारे में बताना काफी जरूरी है. उन्होंने कहा कि प्यासे को पता नहीं है कि पानी कैसा होता है.

पासपोर्ट के लिए तन्वी की दी गई जानकारी झूठी निकली:
 पासपोर्ट अधिकारी विकास मिश्रा के तबादले और मीडिया में  हाई वोल्टेज का कारण बनी तन्वी सेठ अब खुद घिरती नज़र आ रही है. पासपोर्ट की जांच कर रही पुलिस और स्थानीय अभिसूचना इकाई (एलआईयू) को उसके लखनऊ में रहने का कोई सुबूत नहीं हाथ लगा है.

मप्र: बीजेपी की महिला विधायक ने लगाए अपनी ही सरकार पर इल्जाम:
मप्र के रीवा से बीजेपी की विधायक नीलम मिश्रा ने सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है, नीलम का कहना है कि मेरे पति अभय मिश्रा को धमकाया जा रहा है, प्रताड़ित किया जा रहा है. मुझे विधायकी नहीं करनी न ही चुनाव लड़ना है. नीलम सेमरिया से बीजेपी विधायक है और लगातार अपने ऊपर सरकार के प्रताड़ित किये जाने कि शिकायत करती रही है.

फीफा वर्ल्ड कप के अंतिम 16 में पुर्तगाल भी:
रूस में चल रहे फीफा वर्ल्ड कप में सोमवार देर रात खेले गए ग्रुप बी के एक मैच में पुर्तगाल और ईरान दोनों ने अंक बाटे और पुर्तगाल तीन मैचों में पांच अंक के साथ नॉकऑउट में प्रवेश पाने में सफल रहा.  मॉर्डोविया ऐरेना में खेले गए इस मुकाबले में ईरान के लिए एकमात्र गोल करीम अंसारीफर्द ने किया.

जदयू सबसे ज्यादा सीटों पर लोकसभा चुनाव लड़ना चाहती है:
बिहार में आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर सीटों के बंटवारे को लेकर जदयू और भजपा नेताओं की बयान बाजी का दौर लगातार जारी है.  अब जदयू नेता संजय सिंह ने  कहा है कि बिहार में जदयू सबसे ज्यादा सीटों पर चुनाव लड़ेगी चाहे कुछ भी हो जाए. सीटों के मामले में कमी जदयू को मंजूर नहीं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -