News Track Live Bulletin: दिन भर की सुर्खियां विस्तार से...
News Track Live Bulletin: दिन भर की सुर्खियां विस्तार से...
Share:

किसानों के विकास से कांग्रेस की नींद उड़ी हुई है: मोदी
देश में लोकसभा चुनाव करीब है, ऐसे में आज किसानों को सम्बोधित करने के लिए देश के पीएम मोदी पंजाब के मुक्तसर में एक रैली को सम्बोधित कर रहे थे. अपने भाषण में पीएम मोदी ने एक बार फिर से हमेशा की तरह कांग्रेस पर निशाना साधा है. वहीं मोदी ने किसानों को मोदी सरकार की योजनाओं से अवगत कराया गया. 

मुन्ना बजरंगी को भगवान ने मारा है:
बयानों से हमेशा में चर्चा रहने वाले उत्तर प्रदेश की बैरिया विधानसभा से विधायक सुरेंद्र सिंह ने एक बार फिर से अजीबो-गरीब बयान दिया है. हाल ही कुख्यात बदमाश मुन्ना बजरंगी की बागपत जेल में हत्या को लेकर विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा है कि "मुन्ना को किसी और ने नहीं भगवान ने मारा है."

बुराड़ी केस: 10 लोगों की मौत पर फाइनल PM रिपोर्ट में हुआ चौंकाने वाला खुलासा:
हाल ही में पिछले महीने यानी जून की 30 तारीख को दिल्ली में एक घर में 11 लोगों की लाश मिली थी. इन लाशों के मिलने के बाद दिल्ली में सनसनी फैल गई थी लेकिन अब जाकर इन लोगों में 10 लोगों की फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ चुकी है. वहीं जमीन पर मृत पाई गई भाटिया परिवार की वरिष्ठ नारायण देवी की पोस्टमार्टम अभी नहीं मिली है. पुलिस के अनुसार नारायण देवी की रिपोर्ट को अभी और दिन का समय लग सकता है. 

विंबलडन : सेरेना 100वीं जीत के साथ सेमीफाइनल में:
विंबलडन टेनिस टूर्नामेंट के महिला एकल सेमीफाइनल में सेरेना विलियम्स ने अपना टिकिट पक्का कर लिया है. इटली की कैमिला जियोर्जी के खिलाफ पहला सेट हारने के बाद दुनिया की पूर्व नंबर एक खिलाड़ी ने शानदार पलटवार कर जीत दर्ज की. सेमीफाइनल में एंजेलिक कर्बर ने भी अपना स्थान सुनिश्चित किया. 

विश्व की छठी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बना भारत:
भारतीय अर्थव्यवस्था अब दुनिया की छठी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन गई है. विश्व बैंक के 2017 की रिपोर्ट में इसका जिक्र किया गया है. वर्ल्ड बैंक की इस रिपोर्ट में कहा गया है कि भारत की GDP (सकल घरेलू उत्पाद) पिछले साल के आखिर में 2.597 ट्रिलियन डॉलर थी जबकि फ्रांस की 2.582 ट्रिलियन डॉलर.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -