न्यूज बुलेटिन: दिन भर की सुर्खियां विस्तार से
Share:

कर्नाटक: चुनाव से पहले टिकट बंटवारे पर मचा बवाल

कर्नाटक में विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस में टिकट बंटवारे को लेकर बवाल मच गया है. राज्य में पार्टी के बड़े नेता अपने रिश्तेदारों के लिए टिकट की मांग कर रहे हैं. लेकिन पार्टी के कुछ नेताओं ने इसका विरोध किया है. लिहाजा पार्टी ने विवाद सुलझाने के लिए अध्यक्ष राहुल गांधी के पाले में गेंद डाल दी है. 

तीसरा मोर्चा बनाने में जुटे हैं शरद पवार

तीसरा मोर्चा खड़ा करने में शरद पवार महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं. पवार न सिर्फ तीसरे मोर्चे की कवायद में जुटे हैं बल्कि वो ये भी कोशिश कर रहे हैं कि इस गठबंधन से कांग्रेस को दूर रखा जाए. तृणमूल कांग्रेस की ममता बनर्जी के साथ-साथ कई क्षेत्रीय पार्टियां नहीं चाहती है कि तीसरे मोर्चे में कांग्रेस को कोई नेतृत्व मिले. वो राहुल गांधी के नेतृत्व के पक्ष में नहीं हैं. 

सुप्रीम कोर्ट पहुंची महराष्‍ट्र सरकार

सीडीआर मामले में ठाणे पुलिस की हिरासत में रहे एडवोकेट रिजवान सिद्दीकी को रिहा करने के बॉम्‍बे हाईकोर्ट के आदेश के खिलाफ महाराष्‍ट्र सरकार ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है. इस मामले पर सुप्रीम कोर्ट में 6 अप्रैल को सुनवाई होगी. रिजवान पर आरोप है कि उसने नवाजुद्दीन सिद्ददिकी के कहने पर सीडीआर मामले में, आरोपी डिटेक्टिव प्रशांत पालेकर के जरिए नवाजुद्दीन सिद्दिकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी के सीडीआर निकलवाए थे. 
 

MPPSC प्री परीक्षा के रिजल्ट पर हाईकोर्ट ने लगाई रोक

मध्य प्रदेश हाईकोर्ट ने लोकसेवा आयोग में हुई कथित गड़बड़ियों के चलते प्रारम्भिक परीक्षाओं के परिणामों पर रोक लगा दी है. बुधवार को सुनवाई करते हुए हाईकोर्ट ने राज्य सरकार समेत राज्य लोक सेवा आयोग को नोटिस जारी किए हैं. अब मामले की अगली सुनवाई 5 अप्रैल को होगी.

5 मिनिट के रणवीर ने मांगे 5 करोड़ रुपए

क्रिकेट के ‘महाकुंभ’ में. खबर है कि सात  अप्रैल 2018 से शुरू होने जा रहे आईपीएल सीजन-11 की ओपनिंग सेरेमनी में बॉलीवुड के अलाउद्दीन खिलजी यानि एक्टर रणवीर सिंह परफॉर्म करते नजर आएंगे. हैरानी की बात यह है कि पंद्रह  मिनट की परफॉर्मेंस के लिए रणवीर को 5 करोड़ रुपये दिए जाएंगे. 
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -