किरण बाला मामले में आया नया मोड़

May 16 2018 02:36 PM
किरण बाला मामले में आया नया मोड़

अमृतसर : पाकिस्तान जाकर मुस्लिम से शादी करने वाली होशियारपुर की किरण बाला वाले में अब एक नया मोड़ आ गया है. सूत्रों से खबर मिली है कि लाहौर निवासी उसका शौहर मोहम्मद आजम सऊदी अरब चला गया है.अब वहां किरणबाला अकेली पड़ गई है.

बता दें कि पाकिस्तान में मुस्लिम से शादी करने वाली होशियारपुर की किरण बाला का पति मोहम्मद आजम सऊदी अरब चला गया है . वह सऊदी अरब में एक कारखाने में नौकरी करता है और दो माह की छुट्टी पर निकाह के लिए ही पाकिस्तान आया हुआ था. इसके बाद से किरणबाला अकेली पड़ गई है. कहा तो यह भी जा रहा है कि किरण बाला अब अपने निकाह से खुश नहीं है .उसे अपने किए पर पछतावा हो रहा है.

गौरतलब है कि वैशाखी पर सिख जत्थे के साथ 12 अप्रैल को पाकिस्तान गई होशियारपुर की किरण बाला ने वहां पर धर्म बदल कर किरण बाला आमना बीबी बन गई और उसने वहां मोहम्मद आजम से निकाह कर लिया. निकाह के बाद उसकी मांग पर पाकिस्तान सरकार ने उसका वीजा भी बढ़ा दिया. जबकि दूसरी ओर उसके ससुर ने पंजाब सरकार व भारत सरकार से किरण को वापस भारत लाने की मांग की है . यही नहीं उसने शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी पर भी गैर जिम्मेदाराना व्यवहार का आरोप लगाया है.उसका कहना है कि उसने अपनी बहू को एसपीजीसी के सुपुर्द किया था इसलिए किरण बाला की जिम्मेदारी एसजीपीसी की भी बनती है.

यह भी देखें

अमृतसर-बैंकॉक फ्लाइट निरस्त होने से यात्री परेशान

एसजीपीसी से बर्खास्त कर्मचारी करेंगे धर्म परिवर्तन

 

 

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App