भारत में लांच होने जा रही नई ट्रायंफ टाइगर 1200 बाइक
भारत में लांच होने जा रही नई ट्रायंफ टाइगर 1200 बाइक
Share:

सुपरबाइक्स बनाने वाली ब्रिटिश कंपनी Triumph जल्द ही भारतीय बाजार में अपनी नई ट्रायंफ टाइगर 1200 बाइक लांच कर सकती है. बताया जा रहा है कि इस बाइक की बुकिंग डीलरशिप लेवल पर की जाएगी. इस बात की जानकारी ट्रायम्फ मोटरसाइकल इंडिया प्रा. लि. के मैनेजिंग डायरेक्टर विमल संबली ने दी. हालांकि अगर आप भी एक सुपरबाइक खरीदने के इच्छुक है तो हम आपको बता दें ट्रायम्फ टाइगर 1200 की बुकिंग के लिए अापको 2 लाख रुपए चुकाने होंगे.

प्राप्त जानकारी के अनुसार इस बाइक को फरवरी के अंत तक या मार्च की शुरुआत लांच किया जा सकता है. कंपनी ने इस बाइक में 1215cc का इन-लाइन ट्रिपल सिलेंडर इंजन इस्तेमाल किया है. इस बाइक का इंजन 141 bhp की पावर के साथ 122 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है.

वहीं अगर इस बाइक के फीचर्स की बात की जाये तो कंपनी ने इसमें अडाप्टिव कॉर्नरिंग लाइट्स, ऑल-एलईडी लाइट्स, इलुमिनेटेड स्विचगियर, मिड और टॉप वेरियंट में नए राइडिंग मोड्स और हिल-होल्ड कंट्रोल जैसे सारे हाईटेक और एडवांस फीचर्स पेश किए है. जानकारी के अनुसार इस बाइक के कुछ वेरियंट्स में इंटीग्रेटेड ब्रेकिंग सिस्टम का इस्तेमाल भी किया गया है.

 

मर्सेडीज़ की नई पेशकश में लग्जरी और रफ एंड टफ एक साथ

केटीएम ड्यूक 390 अब नए कलर में

कावासाकी निंजा 650 अब नए कलर और फीचर्स के साथ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -