शराब तस्करी का नया ट्रेंड, ट्रक में बनाया तहखाना
शराब तस्करी का नया ट्रेंड, ट्रक में बनाया तहखाना
Share:

पटना. पुलिस और शराब तस्कर के बीच एक अजीब तरीके का खेल चल रहा है. पुलिस शराब तस्करी के नेक्सस को तोड़ने की कवायद में लगी है. उसे जड़ से खत्म करना चाहती है. शराब की तस्करी को हर हाल में रोकने के लिए पुलिस लगातार मेहनत कर रही है. लेकिन इनकी मेहनत पर शराब तस्कर लगातार पानी फेरने की कोशिश में लगे हैं. 

पटना में शराब तस्करी का एक नया मामला सामने आया है. शराब तस्करी के एक नये ट्रेंड की जानकारी पुलिस को उस समय हुई, जब एक छोटे ट्रक को पुलिस ने पकड़ा. उस ट्रक के अंदर ही तहखाना बनाया गया था और उसमें शराब भरे कार्टून रखने के बाद उसे बोल्ट से इस कदर कस दिया गया था कि ऊपर से देखने से यह लगे की ट्रक का डाला एकदम खाली है. 
 
दरअसल, पुलिस के हाथ एक ऐसा ट्रक लगा, जो देखने में पूरी तरह से खाली था. लेकिन ट्रक के कैरियर और उसके फ्लोर की हाइट देख पुलिस को शक हुआ. जब कैरियर के फ्लोर खुलवाया गया और उसकी जांच की गई तो सच सामने आ गया. तस्कारों ने कैरियर के अंदर एक तहखाना बना रखा था. जिसके अंदर शराब से भरे कार्टन थे. जिसे देख पुलिस वालों के होश उड़ गए.

तहखाना से 920 बोतल विदेशी शराब बरामद की गई. बिहार में शराब बंदी के बाद से अपने तरह का यह एक नया मामला सामने आया है. शराब से भरे इस ट्रक को खुशरूपुर थाने एसएचओ मृत्युंजय और उनकी टीम ने लोदीपुर इलाके से पकड़ा. इस मामले में पुलिस ने शराब तस्कर शशि राय, कौशल, विनाेद, छोटू व शंकर को गिरफ्तार किया है. 

मुंबई एयरपोर्ट पर जब्त किए गए iPhone X के 11 फोन

दिल्ली में हुई 20 करोड़ की सनसनीखेज चोरी

ओडिशा में 6 किसानों ने मौत को गले लगाया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -