आगे बढ़ने के लिए जरूरी है नये सवाल- स्वरा
आगे बढ़ने के लिए जरूरी है नये सवाल- स्वरा
Share:

अपने शानदार अभिनय के लिए पहचानी जानी वाली अभिनेत्री स्वरा भास्कर इन दिनों जमकर सुर्खिया बटोर रही है. स्वरा भास्कर का कहना है कि दुनिया को समानाभूति की भावना को अनदेखा करते देखना दु:खद है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में स्वरा ने कहा कि, "दुनिया को इस समय समानुभूति की भावना की जरूरत है, यह दुख की बात है कि हम इस भावना को अनदेखा कर रहे हैं."

इसके अलावा उन्होंने कहा कि, "मैं चाहती हूं कि लोग सवाल पूछने से न डरें. उत्सुकता गलत नहीं है, मुझे लगता है कि सवाल पूछना आगे बढ़ने के लिए जरूरी है." स्वरा भास्कर ने बॉलीवुड बादशाह शाहरुख़ खान को उनके नए शो के लिए शुभकामनाएं दीं और कहा कि उन्हें इस शो का बेसब्री से इंतजार है. इस शो का प्रसारण रविवार को होगा.

बता दे कि, स्वरा भास्कर एक ऐसी अभिनेत्री जिन्होंने बॉलीवुड में बहुत ही जल्द अपनी पहचान बना ली है. स्वरा ने कई फिल्मो में काम किया है उन्हें 'नील बटे सन्नाटा' और 'अनारकली ऑफ आरा' जैसी फिल्मों में सशक्त भूमिकाएं निभाने के लिए जाना जाता है. बीते दिनों एक इंटरव्यू में स्वरा ने बताया था कि, शाहरुख खान उनका पहला क्रश थे. हालांकि यह प्यार नहीं बल्कि आकर्षण था. स्वरा ने अपनी लव लाइफ से भी परदा हटाते हुए कहा कि कॉलेज के दिनों में उनका एक लड़के से रोमांस हुआ था, लेकिन आए दिन वे उससे लड़ती थीं. एक बार तो झगड़ा पूरे दिन चला और सभी के सामने झगड़े होते रहे. यह बहुत ही बचकाना था.

ये भी पढ़े

सबसे जुदा है सोना का ये अंदाज

'सुपर 30' के लिए 15,000 से अधिक ऑडिशन ले चुके हैं

इंडस्ट्री की व्यवस्था और ढांचे को बदलने की जरुरत है- ऋचा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -