लव सोनिया के नए पोस्टर में सहमी नजर आईं मृणाल ठाकुर
लव सोनिया के नए पोस्टर में सहमी नजर आईं मृणाल ठाकुर
Share:

इसी साल 14 सितंबर को रिलीज होने वाली फिल्म लव सोनिया का एक नया पोस्टर आज ही तरण आदर्श ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर किया है. इस पोस्टर में टीवी एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर नजर आ रहीं हैं जो बहुत ही खोई-खोई सी दिख रहीं हैं. इस पोस्टर को शेयर कर तरण आदर्श ने फिल्म के बारे में बताया है. फिल्म का ट्रेलर कल रिलीज किया जाएगा,जिसका सभी को बेसब्री से इंतज़ार है. आपको बता दें कि इस फिल्म में मृणाल के साथ ही मंजू बाजपेयी, ऋचा चड्ढा, राजकुमार राओ, साई तमहांकर, आदिल हुसैन, डेमी मूर, मार्क डूप्लेस्स, फ्रीडा पिंटो नजर आने वाले हैं.

मां ने खोली प्रियंका की सगाई की पोल, निक के बारे में किये कई खुलासे

इन सभी को पहली बार किसी फिल्म में साथ में देखा जाने वाला है. इस फिल्म को तबरेज़ नूरानी के द्वारा डायरेक्ट किया गया है और इस फिल्म का सभी को बेसब्री से इंतज़ार है. इस फिल्म से मृणाल ठाकुर डेब्यू कर रहीं हैं उन्हें आप सभी ने कई टीवी शोज में देखा ही होगा. लव सोनिया फिल्म के प्रोडूसर डेविड वोमार्क है जिन्होंने इसके पहले भी कई फिल्में प्रोडूस की है. फिल्म में मुख्य किरदार मृणाल का ही है जो सोनिया बनकर सभी के दिलों में छाने के लिए तैयार हैं.

अटल के निधन के चार दिन बाद जागे सल्लू मियां, ये खान तो अब तक सो रहा है

आपको बता दें कि इस फिल्म की कहानी टेड कापलान, अलकेश वजा, के द्वारा लिखी गयी है. फिल्म की कहानी में सोनिया एक गाँव वाली लड़की का किरदार निभा रहीं हैं. बाकी आगे की कहानी जानने के लिए आपको 14 सितंबर तक रुकने पड़ेगा. आपको बता दें कि इस फिल्म का ट्रेलर कल रिलीज किया जाएगा. 

बॉलीवुड अपडेट्स

बत्ती गुल मीटर चालू के नए गाने ने लुटा दर्शकों का दिल

B'day Spl : फिल्म इंडस्ट्री से लेकर राजनीति तक का सबसे महंगा अभिनेता और नेता

राखी पर स्टाइलिश दिखने के लिए फाॅलो करें यह फैशन स्टाईल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -