शीना बोरा हत्याकाण्ड में नया खुलासा
शीना बोरा हत्याकाण्ड में नया खुलासा
Share:

महीनो कोर्ट में चलने वाले हत्याकांड केस का कोई निराकरण नहीं हो पाता है. आरोपी बिना गिफ्तारी के खुलेआम घूमते है, जिससे समाज में खौफ का माहौल बना रहता है. शीना बोरा हत्या कांड में भी अभी तक  कोई ठोस सबूत नहीं मिल पा रहे है. मुंबई में हुए इस हत्या कांड में एक नया मोड़ आ गया है. पुलिस को संजीव खन्ना और इंद्राणी पर हत्या का शक था, जिसके बाद अब घटना वाले दिन की कॉल रिकॉडिंग सामने आयी है.

उल्लेखनीय है कि मुंबई के शीना बोरा हत्या कांड में एक नया मोड़ आ गया है, पुलिस ने इस मामले की छानबीन में इंद्राणी मुखर्जी के पूर्व पति और मामले के आरोपियों में से एक संजीव खन्ना की कॉल रिकॉर्ड की जांच में पता चला कि घटना वाले दिन 24-25 अप्रैल, 2012 को संजीव खन्ना और इंद्राणी के बीच बातचीत हुई, जिसमें संजीव खन्ना हत्या वाले स्थान के लोकेशन पर मौजूद थे. घटना वाले दिन संजीव की सही स्तिथि का पता नहीं चल पाया है.

बट दे कि मुंबई की शीना बोरा की हत्या 24 अप्रैल, 2012 को हुई थी. इस मामले में अभियोजन पक्ष ने अपनी रिपोट में कहा कि मां इंद्राणी, संजीव खन्ना और इंद्राणी के ड्राइवर श्यामवर राय ने मिलकर हिना बोरा की हत्या की और लाश को रायगढ़ के पास एक जंगल में फैंक दिया था.

इस आदमी ने लड़कियों के साथ की ऎसी वहशी हरकत

आरएसएस कार्यकर्ता की हत्या से मचा हड़कंप

हत्या के विरोध में किया यातायात जाम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -