पाकिस्तान की शर्मनाक हार पर कीवी कोच ने दिया बड़ा बयान
पाकिस्तान की शर्मनाक हार पर कीवी कोच ने दिया बड़ा बयान
Share:

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के मुख्य कोच माइक हेसन का कहना है कि उनकी टीम मुश्किल पिचों पर चतुराई के साथ उतरना जानती है. दरअसल न्यूजीलैंड की टीम अपने पिछले मैच में पाकिस्तान को 183 रनों से करारी शिकस्त दी थी. इस मैच में किवी टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पकिस्तान के सामने 257 रनों का लक्ष्य रखा. छोटे लक्ष्य का पीछा करने उतरी पाकिस्तान की पूरी टीम विरोधी गेंदबाजों के सामने पानी मांगते नजर आए और आखरी में महज 74 रनों पर ऑल आउट हो गयी. इस तरह कीवी टीम ने यह मैच 183 रनों से अपने नाम किया.

न्यूजीलैंड की इस धारदार गेंदबाजी के सूत्रधार रहे ट्रेंट बोल्ट. बोल्ट ने इस मैच में छह पाकिस्तानी बल्लेबाजों को अपना शिकार बनाया. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ इस मैच के बाद हेसन ने अपने एक बयान में कहा है कि, "हम उन पिचों पर बेहद चुतराई के साथ उतरते हैं जो पिचें हमारे स्वाभाविक खेल के मुताबिक नहीं होती हैं. हम बल्ले के साथ हमेशा आक्रामकता से खेलना चाहते हैं, लेकिन कई बार स्थिति हमें इस बात की मंजूरी नहीं देती है. हम सुधार कर रहे हैं और कुछ अच्छी क्रिकेट खेल रहे हैं. खासकर अलग-अलग तरह की पिचों पर."

उन्होंने आगे कहा कि, "अतीत में हम शायद ज्यादा कुछ नहीं करते थे सिर्फ खेलते थे लेकिन पिछले मैच में मुझे लगता है कि केन विलियमसन, मार्टिन गुप्टिल ने स्थिति को अच्छी तरह से समझा और उसके मुताबिक खेल खेला."

 

सेंचुरियन टेस्ट : कोहली ने जगाई उम्मीद भारत 287/8

जाफर के मुताबिक भारत को बनाने होंगे 500 रन लेकिन..

कोहली के शतक से भारत 230 पार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -