75 भिखारियों के साथ मनाया नए साल का जश्न
75 भिखारियों के साथ मनाया नए साल का जश्न
Share:

कोलकाता. दुनियाभर में नए साल का जश्न धूमधाम से मनाया गया. लोगों ने पार्टी की, होटलों में खाना खाया और बहुत जगह शराब भी बंटी. वहीं कुछ लोगों ने मंदिर जाकर नए साल का स्वागत किया. पर यह सब लोगों ने स्वयं के लिए किया. मगर पश्चिम बंगाल के वेस्ट मिदनापुर जिले में नए साल का जश्न कुछ अलग और अनोखे अंदाज में मनाया गया.

यहाँ गोलटोर एवरग्रीन क्लब के सदस्यों ने भीख मांगने वाले लोगों के लिए पिकनिक का इंतजाम कर नए साल का स्वागत किया. सोमवार को गोलटोर तमल नदी के किनारे स्थित तमल काली मंदिर के किनारे क्लब के सदस्यों ने, 75 भिखारियों को मुस्कान का तोहफा दिया. इस दौरान सभी को नाश्ते में घुघनी (चने का गाढ़ा रस) और मुरी (भूजा) दिया गया. वहीं लंच में चावल, दाल, फिश करी, चिकन करी, चटनी, पापड़, सलाद और मिठाई का इंतज़ाम था. इस पिकनिक के आयोजनकर्ता इस दौरान बहुत खुश और संतुष्ट थे.

क्लब के सदस्य अरुप मंडल, पार्था बिशोई, दीपक बिशोई ने कहा, “हमने पहले भी नए साल का जश्न मनाया है, लेकिन इस बार गरीब और बेसहारा लोगों के साथ पिकनिक मनाकर नए साल का स्वागत करने जैसी संतुष्टि पहले नहीं मिली.” क्लब के कोषाध्यक्ष अरुप मंडल ने कहा, “क्लब के सदस्यों ने एक बैठक के बाद यह निर्णय लिया. हम अब बेहद खुश हैं. हम भविष्य में इन लोगों को धार्मिक जगहों पर ले जाने की योजना बना रहे हैं.” 

अब नहीं दिखेगा हैदराबाद में एक भी भिखारी

भिखारी पकड़ने पर पाएँ 500 रुपए, जानिए कहाँ

अंबाला की पहली महिला लोकोमोटिव ड्राइवर का निधन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -