वॉट्सएप से मिलाया नेटफ्लिक्स ने हाथ
वॉट्सएप से मिलाया नेटफ्लिक्स ने हाथ
Share:

वॉट्सएप यूजर से संपर्क बनाने के लिए ऑन डिमांड वीडियो स्ट्रीमिंग सर्विस देने वाली कंपनी नेटफ्लिक्स ने अब वॉट्सएप से हाथ मिलाया है. दुनिया की सबसे पॉपुलर मैसैजिंग एप वॉट्सएप की लोकप्रियता को देखते हुए ही नेटफ्लिक्स ने कंपनी के साथ करार किया है. अब नेटफ्लिक्स की योजना वॉट्सएप यूजर से संपर्क साधने की है. इसके बाद भारतीय यूजर को कंटेंट रिकमेंडेशन भेजा जाएगा. इसके जरिए वीडियो स्ट्रीमिंग सर्विस भारत में व्हॉट्सएप यूजर के साथ आसानी से कम्युनिकेट कर पाएगी.

वॉट्सएप यूजर को नेटफ्लिक्स सर्विस के लिए एक नोटिफिकेशन मिलेगा जिसके बाद वॉट्सएप और नेटफ्लिक्स दोनों के यूजर्स ही आपस में संपर्क कर सकेंगे. हालांकि फिलहाल यूजर्स को खाली नेटफ्लिक्स से ही मैसेज मिलेंग. इस सांझेदारी के बाद वॉट्सएप ने एक बयान जारी करते हुए कहा है कि हमने इंटरप्राइस समाधान के लिए एक साझेदारी की है.

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक ट्विटर यूजर को नेटफ्लिक्स की तरफ से एक मैसेज भेजा गया है, जिसमें लिखा है- 'हम व्हॉट्सएप के जरिए आपसे संपर्क कर सकते हैं. वहीं अन्य यूजर को मैसेज मिला है कि एक रजिस्टर्ड वॉट्सएप नंबर के तौर पर आप अपने नंबर पर क्या देखें, इसके लिए अकाउंट मैसेज और सजेशन प्राप्त कर सकते हैं.'

 

फ्लिपकार्ट की बोनांजा सेल पर मिल रहा अबतक का सबसे तगड़ा डिस्काउंट

इस कंपनी के साथ मिलकर एयरटेल दे रही 90GB फ्री डाटा

Nokia 2 को नहीं मिलेगा एंड्राइड 8.0 अपडेट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -