पार्टी में पहनने के लिए बेस्ट होती हैं नेट की साड़ियां
पार्टी में पहनने के लिए बेस्ट होती हैं नेट की साड़ियां
Share:

शादियों का सीजन शुरू हो चूका है, इस सीजन में सभी लडकियां और महिलाएं शादी में पहनने के लिए साड़ियों की शॉपिंग में लग जाती हैं. वैसे तो आप किसी भी शादी या पार्टी में कई तरह की साड़ियों को पहन सकती है जैसे सिल्क, बनारसी, नेट और शिफॉन आदि, पर आजकल नेट की साड़ियां बहुत ज़्यादा ट्रेंड में चल रही हैं, नेट की साड़ियों को कैरी करने से आपको मॉर्डन लुक मिल सकता है. आज हम आपको ऐसी ही कुछ खास तरह की नेट साड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं.

1- अगर आपको किसी पार्टी में जाना है तो आप पिंक, ऑफ़ वाइट साड़ी कैरी करे, ये एक बहुत ही स्पेशल तरह की साड़ी होती हैं और इसे पहनने के बाद आप पार्टी में बहुत ही खास लगेगी. इस साड़ी के बॉर्डर में वर्क किया होता है जो हर किसी को पसंद आ जायेगा.

2- रेड कलर सभी को पसंद होता है, अगर आप किसी पार्टी में रेड साड़ी कैरी करती हैं तो आपको एक खूबसूरत लुक मिलेगा. और पार्टी में सबका ध्यान आपकी ही तरफ रहेगा.

3- आजकल ब्लू फ्लोरल प्रिंटेड साड़ी बहुत ट्रेंड में चल रही हैं. ये देखने में बहुत खूबसूरत लगती है, और इसके फूल वाले प्रिंट इसकी खूबसूरती को और भी बढ़ा देते हैं.

4- किसी भी पार्टी में पहनने के लिए ऑरेंज साड़ी बेस्ट ऑप्शन हो सकती है, इस साड़ी को पहन कर किसी भी पार्टी में आकर्षण का केंद्र बन जायेगीं.

5- अगर आपको किसी खास फंक्शन में जाना है तो इसके लिए वाइट स्पार्किंग साड़ी कैरी करें, किसी भी पार्टी में स्पार्किंग ड्रेस बहुत ही खूबसूरत और शानदार लगती हैं.

 

आपको परफेक्ट लुक दे सकते हैं ये मांग टीका स्टाइल झूमर

आजकल काफी ट्रेंड में चल रहे है साड़ी गाउन

मार्किट में छाये हुए हैं पेस्टल फुट वियर्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -