NeoSmart AI असिस्टेंट के साथ नूबिया Z18 स्मार्टफोन लॉन्च
NeoSmart AI असिस्टेंट के साथ नूबिया Z18 स्मार्टफोन लॉन्च
Share:

ZTE के नूबिया ब्रैंड ने 2018 के लिए अपनी Z सीरीज का स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है. इस स्मार्टफोन की खासियत इसका बड़ा डिस्प्ले, ड्यूल रियर कैमरा सेटअप और इसमें मौजूद बिल्ट-इन AI असिस्टेंट है. इस स्मार्टफोन के मॉडल को Z18 मिनी नाम दिया गया है.

इस स्मार्टफोन में 5.7 इंच के आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले के साथ 18:9 का आस्पेक्ट रेश्यो दिया गया है. फोन के डिजाइन की बात करें तो स्मार्टफोन में गोरिल्ला ग्लास दिया गया है. फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रगन 660 ओक्टा-कोर SoC के साथ 6GB रैम दी गई है. इसमें फेस अनलॉक फीचर भी मौजूद है. इस फोन में खास बात ये है कि इसमें ZTE द्वारा डिजाइन किया गया NeoSmart AI असिस्टेंट भी दिया गया है.

स्मार्टफोन के कैमरे की बात की जाए तो इसमें रियर पर ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है. सेटअप में 24MP प्राइमरी सेंसर और 5MP सेकेंडरी सेंसर दिया गया है. सेल्फी के लिए इसमें 8MP का फ्रंट स्नैपर दिया गया है. फोन एंड्रायड ओरियो पर काम करता है. पावर बैकअप के लिए इसमें 3450 mAh की बैटरी दी गई है. कैमरा सेटअप बोकेह इफेक्ट्स में भी पिक्चर शूट कर सकता है. Z18 मिनी के 64GB वैरिएंट की कीमत लगभग 18600 रुपये है. वहीं, इसके 128GB वैरिएंट की कीमत लगभग 21700 रुपये है.

बिक्री के लिए उपलब्ध हुआ शाओमी रेडमी 5A

इस स्मार्टफ़ोन निर्माता कंपनी को फ़ोन लॉन्चिंग से पहले लगा बड़ा झटका

कम कीमत में सैमसंग ने लॉन्च किया यह बेहतरीन स्मार्टफोन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -