नेल्सन चैम्पियनशिप गोल्फ टूर्नामेंट
नेल्सन चैम्पियनशिप गोल्फ टूर्नामेंट
Share:

एटी एंड टी बाईरोन नेल्सन चैम्पियनशिप गोल्फ टूर्नामेंट में भारतीय गोल्फर अनिर्बान लाहिड़ी ने टूर्नामेंट के शुरूआती दौर में तीन अंडर-68 का कार्ड खेला जिससे वह संयुक्त रूप से 44वें स्थान पर बने हुए हैं. लाहिड़ी ने18 होल में पांच बर्डी की और दो बोगी कर बैठे. 

      

साथ ही बता दें गोल्फर डेनियल चोपड़ा ने इस सत्र में अपना दूसरा पीजीए टूर टूर्नामेंट खेल रहे है. यहाँ इन्होंने तीन ओवर 74 का कार्ड खेला और उन्हें कट में जगह बनाने के लिये अगले दौर में बेहतर प्रदर्शन करना होगा. वहीं आस्ट्रेलिया के मार्क लेशमैन ने 10 अंडर 61 का शानदार कार्ड खेला जो टूर्नामेंट के इतिहास का भी सर्वश्रेष्ठ कार्ड भी है.

 

भारतीय गोल्फर हनी बसौया एशिया-पैसिफिक क्लासिक गोल्फ टूर्नामेंट के दूसरे दौर में आज यहां निराशाजनक प्रदर्शन के बाद संयुक्त रूप से 23 वें स्थान पर खिसक गए. बसौया के अलावा एस चिक्कारंगप्पा (72-71) कट पाने वाले एक अन्य भारतीय रहे. वह संयुक्त रूप से 47 वें स्थान पर हैं. विराज मादाप्पा (76-73) और हिम्मत राय (78-75) कट हासिल करने से चूक गए.  कल पहले दौर में पांच अंडर 67 का कार्ड खेलकर वह संयुक्त रूप से दूसरे स्थान पर थे लेकिन आज उन्होंने एक ओवर 73 का कार्ड खेला. कुल चार अंडर 140 के कार्ड के साथ वह संयुक्त रूप से 23 वें स्थान पर हैं. 

राफेल नडाल इटालियन ओपन टेनिस टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में

IPL 2018 LIVE : घर में दहाड़ी दिल्ली, चेन्नई को 34 रनों से मिली करारी हार

IPL 2018: इस खिलाड़ी को एक रन बनाने के लिए मिले 6 लाख 80 हजार रूपए

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -