इस हसीना पर मरते है नील नितिन मुकेश

बॉलीवुड के हेंडसम अभिनेता नील नितिन मुकेश 15 जनवरी यानी आज अपना 36 वां बर्थडे मना रहे हैं. इस ख़ास मौके पार आज हम आपको बताने जा रहे है नील नितिन मुकेश के बारे में कुछ खास बाते. इन दिनों नील नितिन मुकेश अपनी आगामी फिल्म साहो' की शूटिंग में व्यस्त हैं, इस फिल्म में बाहुबली फेम अभिनेता 'प्रभास' मुख्य भूमिका में हैं. जबकि नील नितिन मुकेश फिल्म में नेगेटिव किरदार में है. फिल्म में अभिनेत्री श्रद्धा कपूर भी है.

ख़ास बात यह है कि, इस फिल्म को लेकर नील नितिन मुकेश जमकर मेहनत कर रहे है. बता दे कि, पिछले साल ही नील नितिन मुकेश ने 9 फरवरी को मुंबई की रहने वाली रुक्मिणी सहाय के साथ शादी रचा ली. नील नितिन मुकेश मशहूर गायक मुकेश के पोते और नितिन मुकेश के बेटे है. नील की शादी शादी उदयपुर में एक भव्य समारोह में थी.

दिलचस्प बात यह है कि, नील नितिन मुकेश अपनी पत्नी की तस्वीर अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते है. ये बात बहुत ही कम लोग जानते है कि, नील नितिन मुकेश का नामकरण सुरों की मल्लिका लता मंगेशकर ने किया है. बता दे कि, नील नितिन मुकेश का पूरा परिवार संगीत की दुनिया से ताल्लुकात रखता है. लेकिन दिलचस्प बात यह है कि, फिर भी नील नितिन मुकेश ने अपना करियर एक्टिंग क्षेत्र में चुना. हाल ही में नील नितिन मुकेश 'गोलमाल अगेन' में नेगेटिव किरदार में नजर आये थे.

ये भी पढ़े

आर्मी डे आज, कैसे बनाये दिलचस्प

शाहरुख खान के बारे में ये क्या बोल गए अनुराग कश्यप

ट्रोलर्स को सबक सिखाएंगी तापसी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -