नील नितिन मुकेश के घर भी आई खुशखबरी
नील नितिन मुकेश के घर भी आई खुशखबरी
Share:

बॉलीवुड एक्टर नील नितिन मुकेश ने बीते साल ही शादी की थी और इस साल उनके घर में खुशखबरी भी आ गई है जिसकी जानकारी पूरे सोशल मीडिया को मिल चुकी है और सभी उन्हें बधाई देने में लगे हैं. जी हाँ, सही समझ रहे हैं आप हाल ही में वो पिता बने हैं और इसके इसकी जानकारी उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिससे यही लगता है कि वो कितने खुश हैं.  

'स्त्री' के बाद इस फिल्म के लिए लुक टेस्ट दे रही श्रद्धा कपूर

बता दें नील और रुक्मिणी सहाय अब माता पिता बन चुके हैं उन्होंने 20 सितंबर को ही मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में करीब दोपहर 3:30 बजे बेटी को जन्म दिया है जिसके बाद से सारा परिवार खुश है और उनके घर में बधाइयाँ दी जा रही है. नील ने पहले ही पैरेंट बनने की जानकारी दी थी और सितंबर में वो बेटी के पिता बन भी गए. फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है 'हम दोनों बहुत उत्साहित हैं, बेटी हो या बेटा, बस हम ये चाहते हैं कि वो हेल्दी रहे.' 

Thugs of Hindostan : नचनिया सुरैया बनकर धमाल करने आईं कैटरीना

वहीं डॉक्टर ने बताया है कि दोनों स्वस्थ्य हैं और उम्मीद है जल्दी ही बच्चे की फोटो भी सामने आएगी जिसे देखने के लिए उनके फैंस बेताब होंगे. फिल्मों की बात करें तो नील कई फिल्मों में आ चुके हैं और फिल्में हिट भी रही हैं, लेकिन शादी के बाद वो फिल्मों से दूर ही हो गए हैं या ये कहें कि वो अपनी फैमिली को टाइम देना चाहते हैं. जो भी हो फ़िलहाल वो काफी खुश हैं जिसे वो एन्जॉय भी कर रहे हैं. 

बॉलीवुड अपडेट्स..

नेहा और हिमांश के प्यार की गहराई बयां करती हैं ये रोमांटिक तस्वीरें...

सुई धागा : 'सब बढ़िया' में काफी बढ़िया नज़र आ रहे हैं वरुण धवन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -