नेहरा ने की एडम गिलक्रिस्ट की तारीफ
नेहरा ने की एडम गिलक्रिस्ट की तारीफ
Share:

भारतीय क्रिकेट टीम से सन्यास ले चुके आशीष नेहरा ने अपने समय के खिलाड़ियों की खूब तारीफ की है, एक ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज के बारे में उन्होंने कहा कि मुझे वह दूसरे गृह का प्राणी लगते थे और उनके खिलाफ गेंदबाजी करना मेरे लिए बहुत ही मुश्किल था.

उल्लेखनीय है कि गेंदबाज आशीष नेहरा ने न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए पहले टी-20 के बाद सन्यास ले लिया. उन्होंने ऑस्ट्रेलिया खिलाड़ी एडम गिलक्रिस्ट की तारीफ करते हुए कहा कि मुझे गिलक्रिस्ट दूसरे ग्रह के प्राणी लगते थे, 2002-08 तक गिलक्रिस्ट अलग ही ग्रह पर थे और उन्हें गेंदबाजी करना मुझे सबसे मुश्किल लगता था. उस समय में अॉस्ट्रेलियाई टीम और एडम गिलक्रिस्ट का लेवल अलग ही था साथ ही ब्रायन लारा, जैक कैलिस, रिकी पॉन्टिंग और वीरेंद्र सहवाग भी शानदार खिलाड़ी थे. ऑस्ट्रेलिया की क्रिकेट टीम 2000 में बहुत ही शानदार थी, अॉस्ट्रेलिया के दिग्गज बल्लेबाज एडम गिलक्रिस्ट ने हाल ही में रिटायरमेंट लिया है. 

बता दे कि नेहरा को भारत-ऑस्ट्रेलिया टी-20 सीरीज में चुना गया था, लेकिन इस सीरीज़ में उन्हें अंतिम एकादश में खेलने का मौका नहीं मिला. नेहरा ने अपने सन्यास के बारे में कहा कि यह फैसला उन्होंने खुद लिया था.

आशीष नेहरा ने किया धोनी का समर्थन

सौरव गांगुली ने दिया धोनी को लेकर बड़ा बयान

सन्यास लेने के बाद नेहरा ने शेयर की अपनी 'Future Planning'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -