डायरेक्टर संग सोने से इंकार कर चुकी है ये लोकप्रिय अदाकारा
डायरेक्टर संग सोने से इंकार कर चुकी है ये लोकप्रिय अदाकारा
Share:

टीवी इंडस्ट्री में इन दिनों अभिनेत्रियों को हॉट फोटोज क्लिक करवाने में पीछे नहीं रह रहीं हैं, लगातार देखा जा रहा हैं एक के बाद एक अभिनेत्री हॉट फोटोज क्लिक करवा रहीं हैं. कुछ समय पहले ही टीवी एक्ट्रेस पवित्र ने अपनी बिकिनी फोटोज से सभी को हैरान कर दिया था और अब टीवी शो'मे आई कम इन मैडम' में मैडम का किरदार निभाने वाली नेहा पेंडसे ने भी अपना हॉट अवतार दिखाया हैं.

जी हाँ, हाल ही मे नेहा पेंडसे ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरों को शेयर किया हैं जो बहुत ही हॉट हैं. इन तस्वीरों मे नेहा स्विमसूट मे नजर आ रहीं हैं. नेहा के इंस्टाग्राम पर 33.6k फॉलोवर्स हैं और वह अपने फॉलोवर्स के लिए हर दिन सेक्सी फोटोज अपलोड करती हैं. नेहा कई समय बाद स्विमसूट मे नजर आई हैं. आप सभी को याद होगा, नेहा ने कपिल शर्मा के आखिरी टीवी शो मे काम किया था और उसके बाद उन्होंने वह शो छोड़ भी दिया था.

 

नेहा कुछ समय पहले ही ही इस बात का खुलासा किया था कि उन्हें इंडस्ट्री मे एक डायरेक्टर द्वारा साथ सोने का ऑफर भी मिला था, जिसे उन्होंने ठुकरा दिया था. नेहा उस बात को लेकर कई समय तक सुर्ख़ियों मे रहीं थीं लेकिन इन दिनों वह अपनी बिकिनी फोटोज को लेकर चर्चाओं मे हैं. नेहा की यह तस्वीरें गोवा की हैं इन दिनों वह गोवा मे दोस्तों के संग एन्जॉय कर रहीं हैं.

'नागिन 3' में मां का किरदार निभाने वाली पवित्रा ने शेयर की बिकिनी तस्वीर

तो क्या ब्रेस्ट इम्प्लांट और सर्जरी के बाद हॉट हुई किंग खान की बेटी..?

Video: आधी रात को कपिल शर्मा की पत्नी संग लड़कों ने की यह हरकत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -