शादी के बाद वायरल हो रही हैं नेहा धूपिया की मेहँदी की तस्वीरें

सोनम कपूर की शादी के बाद अचानक ही बॉलीवुड की एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने भी दिल्ली में शादी कर ली. नेहा धूपिया ने चुपके-चुपके शादी की और उनकी शादी की खबर किसी को नहीं हुई. शादी की तस्वीरें आने के बाद यह पता चला कि नेहा अंगद बेदी के साथ शादी के बंधन में बंध चुकी हैं. आपको बता दें कि नेहा की शादी की तस्वीरें वायरल होने के बाद यह पता चला कि नेहा ने बॉलीवुड एक्टर अंगद बेदी से शादी कर ली.

नेहा की शादी बहुत ही गुपचुप तरीके से हुई और उन्होंने इस बात की भनक भी किसी को नहीं पड़ने दी. आपको बता दें कि अब नेहा की शादी की तस्वीरों के साथ ही मेहँदी की तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं जिसे दर्शको द्वारा खूब पसन्द किया जा रहा है. नेहा बॉलीवुड की एक बहुत ही शानदार अभिनेत्री रही हैं लेकिन उन्होंने गुपचुप शादी क्यों की यह बात अभी तक किसी को समझ नहीं आई.

नेहा धूपिया की मेहँदी की तस्वीरें इन दिनों काफी तेजी से वायरल हो रही हैं इन तस्वीरों में नेहा ने मसाबा गुप्ता का नीले रंग का हैरिटेड फिश खादी का काफ्तान पहन रखा था और साथ ही अपने बालों को खुला रखा था. नेहा जल्द ही फिल्मों में वापस एंट्री करेंगी. आपको बता दें कि अंगद पूर्व क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी के बेटे है और इन्हे आप सभी 'फालतू' 'उंगली', 'पिंक', 'टाइगर जिंदा है' जैसी फिल्मों में देख चुके होंगे. जल्द ही अंगद फिल्म 'सुरमा' में नजर आने वाले हैं.

नेहा धूपिया की शादी होते ही वायरल हुआ उनके नाम का भोजपुरी गाना

Video : नेहा धूपिया अपने बेस्ट फ्रेंड के साथ बंधी शादी के बंधन में, वीडियो हुआ वायरल

नेहा की शादी की खबर सुनते ही सोशल मीडिया पर उमड़ा बधाइयों का सैलाब

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -