यौन उत्पीड़न के मुद्दे पर खुलकर बोली नेहा धूपिया

बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया इन दिनों अपने बयान को लेकर जमकर चर्चा में है. बता दे कि, 'मी टू' अभियान के साथ यौन उत्पीड़न के बारे में जागरूकता फैला रहीं नेहा धूपिया का कहना है कि, यह केवल मनोरंजन उद्योग से जुड़े लोगों के लिए ही नहीं, बल्कि सभी के लिए है.

इस दौरान नेहा धूपिया ने कहा कि, "महिलाओं के लिए चीजें बदल रही हैं, उन्हें सत्ता मिल रही है, और पेशेवर होने के नाते वे बहुत अच्छा कर रही हैं. उन्हें 'सीक्रेट सुपरस्टार', 'तुम्हारी सुलू' या 'पद्मावती' जैसी फिल्मों में भूमिकाएं मिल रहीं, जो महिलाओं के इर्द-गिर्द घूमती हैं. यहां कई फिल्में हैं, जिन्हें नाम दे सकते हैं और जीवन काफी लिंग तटस्थ हो रहा है."

इसके अलावा उन्होंने कहा कि, "मैं आपसे दावे के साथ कहती हूं कि यह सिर्फ इस पेशे में ही नहीं है, बल्कि जहां भी महिला पेशेवर काम करती हैं, वहां हर जगह है. कोई भी शिकार हो सकता है, मेरा अनुरोध है कि अगर आप पीड़ित हैं तो सामने आएं और इस पर बोलें, क्योंकि इससे आप केवल खुद को नहीं बचा रहे, बल्कि नई निर्दोष महिलाओं को भी खतरे में डालने से बचा रहे हैं." आगे अभिनेत्री का कहना है कि, "इस बारे में बात करने से आप कमजोर नहीं होते, यह आपको बहादुर बनाता है, इसलिए इस स्थिति में सहासी बनें."

ये भी पढ़े

#Virushka को शादी की ढेर सारी बधाइयां

एक बार फिर लोगों का शिकार हुई दीपिका

Video : 2017 में इन एक्ट्रेस ने अपने नाम किया Sexiest Women का ख़िताब

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -