नवाजुद्दीन सिद्दीकी का वकील हिरासत में
नवाजुद्दीन सिद्दीकी का वकील हिरासत में
Share:

मुंबई : एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी की जासूसी मामले में नवाज़ के वकील रिजवान सिद्दीकी को ठाणे क्राइम ब्रांच ने CDR (कॉल डिटेल रिकॉर्ड) स्कैम में गिरफ्तार कर लिया है. मामले में कुछ समय पहले ठाणे पुलिस ने कई जासूसों को गैरकानूनी तरीके से कॉल डेटा रिकॉर्डिंग के मामले में पकड़ा. पुलिस को पता चला था कि इसमें प्रशांत पालेकर, नवाज की पत्नी की जासूसी कर रहा था. CDR जमा कर रिजवान और नवाज तक पहुंचाया जा रहा था. प्रशांत एक प्राइवेट जासूस है. उसे नवाज की पत्नी की जासूसी करने के लिए हायर किया गया था.

नवाज ने पूरे मामले पर मीडिया के रैवये की आलोचना करते हुए ट्विटर पर इसे घृणित करार दिया था. उन्होंने कहा था, पिछली शाम बेटी के हाइड्रोइलेक्ट्रिक पावर जेनरेटर से जुड़े स्कूली प्रोजेक्ट की तैयारी में मदद कर रहा था. आज सुबह इस प्रोजेक्ट के एग्जीबिशन में स्कूल भी गया. मुझे हैरानी है कि मीडिया कुछ आरोपों को लेकर मेरे ऊपर सवाल उठा रहा है. नवाज के बयान के बाद उनकी पत्नी आलिया ने भी अपने पति का साथ देते हुए फेसबुक पर पोस्ट किया था कि 'मैं हिंदू परिवार से ताल्लुक रखती हूं और मेरे पति नवाजुद्दीन मुस्लिम परिवार से. हम दोनों के धर्म अलग हैं. मेरे पति ने कभी भी मुझ पर अपना धर्म थोपने की कोशिश नहीं की. नवाज के साथ मैं पिछले 15 सालों से हूं. वे खुले विचार के व्यक्ति हैं और एक अलग सोच रखते हैं.

वहीं ’नवाज के भाई ने इसे साजिश का नाम देते हुए कहा था, नवाज के वकील रिजवान ने मीडिया माइलेज के लिए ऐसा किया है. नवाज भाई का नाम जानबूझ कर लिया जा रहा है. इस बात का सबूत दिया जाए कि ये सब नवाज भाई ने कराया है.

मोहम्मद शमी से की बीसीसीआई ने कड़ी पूछताछ

अगर मैंने रेप किया, तो उस दिन हसीन मेरे साथ क्या कर रही थीं-शमी

आरोपों के बवंडर के खिलाफ शमी की पहली यार्कर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -