सेक्रेड गेम्स 1 के बाद क्या नवाज़ बढ़ा देंगे अपनी फीस
सेक्रेड गेम्स 1 के बाद क्या नवाज़ बढ़ा देंगे अपनी फीस
Share:

बॉलीवुड फिल्म 'मंटो' भले ही बॉक्सऑफिस पर ना टिक पाई हो लेकिन आप ये तो जानते ही हैं कि एक्टर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी अपनी एक्टिंग में कितने माहिर हैं. बल्कि वो अपनी एक्टिंग में सभी को पीछे छोड़ ऐसी होती है उनकी एक्टिंग. कई फल्मों में वो इसका सबूत दे चुके हैं और हाल ही में वो सेक्रेड गेम्स में बेहतरीन अभिनय कर सभी को चकित कर दिया है. जी हाँ, यहां हम बात कर रहे हैं नेटफ्लिक्स के चर्चित वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स की जिसनें सोशल मीडिया पर बस हंगामा ही मचा रखा है. आइये जानते हैं इसके बारे में और भी बातें. 

Sacred Games 2 के दीवानों का इंतज़ार हुआ खत्म, जानिए कब होगी रिलीज़

दरअसल, नवाज़ ने इस सीरीज में बेहतरीन काम किया है तो उसके अनुसार उन्हें अपनी फीस में वृद्धि मिलनी चाहिए जो बेहद जरुरी भी है. इसी पर एक सूत्र ने बताया है कि सेक्रेड गेम्स नवाज़ का अब तक का सबसे सफल काम रहा है, इसी के बाद निर्माता ने इसका दूसरा सीजन का तय किया है. इसी बात पर नवाज़ ने ये बात भी साफ़ तौर पर कह दी है कि उन्हें सीजन 1 से अधिक फीस चाहिए. लेकि वहीं सैफ की बात करें तो उन्हें उतनी ही फीस दी जा रही है जितनी पहली मिल रही थी. 

Sacred Games 2 : रिलीज़ हुआ लोगो टीज़र लेकिन डेट का क्या हुआ..

इसके अलावा जब नवाज़ से उनके फीस के बारे में पूछा गया कि उन्होंने इतना कहा है कि प्रोड्यूसर मुझे वही देते हैं जितने मैं उनसे कहता हूँ. इतना ही नहीं वो कहते हैं कि फीस के बारे में वो पूछते भी हैं वो शो के लिए कितना डिसर्व करते हैं. उनका कहना है कि जब वो सेक्रेड गेम्स कर रहे थे तो उन्होंने मंटो के लिए कोई फीस नहीं ली थी.  

बॉलीवुड अपडेट्स..

अमिताभ बच्चन ने शेयर की कुछ पुरानी यादें, जानें कौन है तस्वीर में

TOH : ट्रेलर देख आमिर खान का यूँ उड़ा मज़ा, कहा गरीबों का जैक स्पैरो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -