नवाज की पत्नी ने कहा, मजबूर होकर मुझे आज अपनी ख़ामोशी को तोड़ना पड़ा
नवाज की पत्नी ने कहा, मजबूर होकर मुझे आज अपनी ख़ामोशी को तोड़ना पड़ा
Share:

वर्तमान में बॉलीवुड के सबसे अच्छे अभिनेता कहे जाने वाले नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी द्वारा पत्नी की जासूसी किए जाने के विवाद में अब जाकर उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी का बयान सामने आया है, आलिया ने फेसबुक पर मीडिया की इन सारी ख़बरों का खंडन किया है, साथ ही उन्होंने कहा कि, मैं इस वक़्त नवाज के साथ हूँ, और हम दोनों को काफी हैरानी हो रही है कि, देश का मीडिया बिना किसी सबूत के कुछ भी पब्लिश कर रहा है. नवाज और हमारे रिश्ते आज भी वैसे ही है जैसे पहले थे.

आलिया ने अपने फेसबुक के जरिए, अपने पति नवाज के साथ एक फोटो पोस्ट कर स्टेटस लिखा जिसमे मीडिया की इन सभी बातों का खंडन किया है. साथ ही उन्होंने पूर्व में मीडिया के द्वारा उनके तलाक की अफवाह फैलाएं  जाने को लेकर भी मीडिया की आलोचना की है. आलिया ने लिखा है कि "पिछले कई समय से मेरे और नवाज के बारे में कई तरह की बातें मीडिया में आती रही है, जिनमे तलाक से लेकर हमारे साथ न रहने जैसी कई बातें कही गई है, लेकिन कल से जो खबरे मीडिया में फैलाई जा रही है वो हम दोनों के लिए शॉकिंग है. अब मजबूर होकर मुझे आज अपनी ख़ामोशी को तोडना पड़ा"

आगे अपनी पोस्ट में आलिया लिखती है कि " मैं हिन्दू ब्राह्मण फेमिली से हूँ, वहीं नवाज कभी भी यह एहसास नहीं होने दिया कि हम दोनों का धर्म अलग है. ना ही अपने धर्म को लेकर मुझपर कभी कुछ थोपने की कोशिश की. वो जितना अपने धर्म को मानते है उतना ही मेरे धर्म को मानते है. यही सब कुछ है जो हमारे मजबूत रिश्ते की बुनियाद है"

तो क्या रणवीर सिंह के साथ फिल्म में नज़र आएगी प्रिया प्रकाश..

आज 'पैडमैन' से आगे निकल सकती है 'सोनू के टीटू की स्वीटी'

सभी सेलेब्स चाहते हैं अपने बच्चों को सामान्य जीवन देना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -