नवरात्री में हर दिन मातारानी के रूप अपना रही है यह टीवी एक्ट्रेस
नवरात्री में हर दिन मातारानी के रूप अपना रही है यह टीवी एक्ट्रेस
Share:

आप सभी को पता ही होगा कि इन दिनों नवरात्रि का महापर्व चल रहा है ऐसे में आम लोगों की तरह सेलेब के ऊपर भी नवरात्रि का खुमार छाया हुआ है. जी हाँ, हाल ही में एक टीवी एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर बेहद आकर्षक तस्वीरें शेयर की हैं जिन्हे देखकर आप हैरान रह जाएंगे. इन तस्वीरों में वह फेस्टिव मूड में नजर आ रहीं हैं. जी हम बात कर रहे हैं टीवी एक्ट्रेस तेजस्विनी पंडित की, जिन्होंने हाल ही में अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर कई आकर्षक तस्वीरें शेयर की हैं जिन्हे देखकर आपको बहुत ही शानदार लगने वाला है. इन तस्वीरों में वह बहुत ही प्यारी लग रहीं हैं.

आपको बता दें कि इन तस्वीरों में वह शिव अवतार में यानि कि शैलपुत्रीदेवी के रूप में नजर आ रही हैं और इन तस्वीरों के माध्यम से वह देवी दुर्गा के प्रति अपनी भक्ति दिखाने की कोशिश कर रही हैं. आप सभी को बता दें कि इन तस्वीरों को देखकर ऐसा लग रहा है मानो साक्षात देवी आ गईं हों. आप सभी को बता दें कि नवरात्रि का पहला दिन नीले रंग को दर्शाता है, और अभिनेत्री ने अपने फेस को पूरी तरह से नीले रंग में रंगा है जो बहुत आकर्षक दिखाई दे रहा है.

सी के साथ उन्होंने रुद्राक्ष की माला को अपने गले में पहनी है जो बहुत सुंदर दिखाई दे रही है. आपको बता दें कि वह नवरात्रि के नौ दिन देवी दुर्गा से सभी अवतार में नजर आते हुए दिखाई दे रहीं हैं. शेयर कर एक तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा- 'भारत में अधिकतर त्योहार को बुराई पर अच्छाई की जीत का प्रतीक माना जाता है. इस साल नवरात्रि पर मैंने कुछ स्पेशल करने के बारे में सोचा. नौ दिन देवी दुर्गा के अलग-अलग अवतार के माध्यम से मैं स्त्रीत्व की शक्ति को कलात्मक रुप से सेलिब्रेट करने की कोशिश करुंगी.'

बिग बॉस के घर की घिनौनी सच्चाई, रात में इस कंटेस्टेंट के साथ बार-बार हो रही है यह हरकत

MeToo कैंपेन पर इस टीवी एक्ट्रेस ने कहा- 'इंडस्ट्री में कोई रेप नहीं होता..'

नवरात्रि में संस्कारी बन इस बोल्ड एक्ट्रेस ने हांसिल की सुर्खियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -