‘न्यूटन’ को नेशनल अवॉर्ड मिलने पर राजकुमार राव ने जताई अपनी ख़ुशी
‘न्यूटन’ को नेशनल अवॉर्ड मिलने पर राजकुमार राव ने जताई अपनी ख़ुशी
Share:

अपनी बेहतरीन भूमिका के जरिये फ़िल्मी दुनिया में अपने कदम जमा चुके अभिनेता राजकुमार राव की फिल्म ‘न्यूटन’ को 65वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों में बेस्ट हिंदी फिल्म के खिताब से नवाजा गया है जिसके चलते राजकुमार राव बेहद उत्साहित हैं. अवार्ड मिलने की ख़ुशी पर राजकुमार राव ने कहा कि “ये हम सब के लिए एक बड़ी उपलब्धि है. न्यूटन हम सभी के लिए एक अनोखी और बेहद खास फिल्म है. ये एक ऐसी फिल्म है जिसे पवित्रता और सच्चाई के साथ बनाया गया. इसे बनाते वक्त किसी तरह के फायदे-नुकसान का ख्याल तक नहीं लाया गया.”

बता दे कि राजकुमार राव की ये फिल्म इस साल ऑस्कर के लिए आधिकारिक एंट्री के तौर पर भी भेजी गई है. इसके अलावा फिल्म को फिल्मफेयर अवॉर्ड्स, स्टार स्क्रीन अवॉर्ड्स भी मिल चुका है. इस फिल्म में राजकुमार राव ने एक ईमानदार चुनाव अधिकारी की भूमिका निभाई है.

वहीं राजकुमार राव के साथ इस फिल्म में नजर आने वाले अभिनेता पंकज त्रिपाठी को भी स्पेशल मेनशन एक्टर अवॉर्ड के खिताब से नवाजा गया. बता दे राजकुमार राव ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत फिल्म ‘लव, सेक्स और धोखा से की थी. इसके बाद उन्होंने रागिनी एमएमएस, शैतान, काय पो चे, शाहिद, जैसी कई सुपरहिट फिल्मो में काम करके अपने अभिनय का लोहा मनवा लिया.

ये भी पढ़े

‘गाजी’ को नेशनल अवॉर्ड मिलने पर तापसी ने दी अपनी प्रतिक्रिया

'अक्टूबर' समेत इन फिल्मों ने की जबरदस्त ओपनिंग

कठुआ रेप: शोएब अख्तर का बयान

साल की दूसरी सबसे कमाऊ फिल्म बनी 'बागी-2'

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -