अपनी कार से है इतना प्यार कि उसके साथ सेक्स भी कर लेता है ये शख्स
अपनी कार से है इतना प्यार कि उसके साथ सेक्स भी कर लेता है ये शख्स
Share:

लोग अपनी खास चीज से बहुत प्यार करते है जिसके चलते उनका खास लगाव होता है. कुछ भी हो जाए वह उसे अपने से दूर नहीं होने देते है. इतना ही नहीं वह ऐसी चीजों को काफी अच्छे से संभालकर रखते हैं. कुछ लोग तो इन चीजों को जिंदगी भर के लिए अपने पास रखते हैं. लेकिन आज हम आपको कुछ हटकर बताने वाले है जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जायेंगे और हंसने लगेंगे. आइये जानते हैं उसके बारे.

जिस शख्स की हम बात कर रहे हैं वह अपनी कार से बहुत प्यार करता है और इसी के चलते उसने कार के साथ शादी भी की है. हैरानी की बात तो है लेकिन सच भी है. यह भी मामाल दुनिया में अजीब तरह का है जो लोगों के बीच खासा चर्चा का विषय बना हुआ है. बता दें इसका नाम जॉन है. जॉन ने कार से शादी की है और अब उसके साथ पति की तरह ही रहता है. बतया जा रहा ह कि जॉन बचपन से ही अपनी कार से प्यार करता था. इसी के चलते उसने अपनी कार से शादी कर ली है.

जॉन का कहना है कि वह एक मिनट भी उसके बिना नहीं रह सकता है. सबसे बड़ी चौंकाने वाली बात तो यह है कि वह अपनी कार के साथ संबंध भी बनाता है. इसके कारण लोग उसे पागल कहते हैं और उससे दूर ही रहते हैं. वह अपनी पत्नी रूपी कार से बहुत प्यार करता है इसी की वजह से वह उसके खरोंच भी नहीं आने देता है. और उसी के साथ पूरी आत्मीयता के साथ संबंध बनाता है. साथ ही कहता है कि वह जब तक जीवित है वह इसी से प्यार करता रहेगा.

Video : 10 फुट के अजगर ने कमोड में बैठे आदमी का चबा लिया प्राइवेट पार्ट

बच्चों के इन मजेदार जोक्स को पढ़कर यक़ीनन आपकी भी हंसी नहीं रुकेगी

Childrens Day 2018 : बाल दिवस को और ज्यादा खास बना देंगे ये शायरी और SMS

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -