फिर बिखेरी नताशा सूरी ने अपनी क्यूटनेस
फिर बिखेरी नताशा सूरी ने अपनी क्यूटनेस
Share:

इन दिनों कई बोल्ड एक्ट्रेस अपने बोल्ड लुक से सभी को हैरान कर रहीं हैं. ऐसे में इन सभी में बोल्ड एक्ट्रेस नताशा सूरी कैसे पीछे रह सकती हैं वह भी लगातार अपनी हॉटनेस दिखा रहीं हैं. जी हाँ, वह भी अपने कातिलाना हॉट लुक से खलबली मचा रहीं हैं जो आप देख सकते हैं. आप सभी को बता दें कि टीवी दुनिया में अपना तगड़ा तहलका मचाकर खलबली मचाने वाली हॉट एक्ट्रेस नताशा सूरी ने हाल ही में अपना बोल्ड फोटोशूट शेयर किया है इस फोटोशूट को शेयर कर उन्होंने लिखा है #natashasuri shot by @amitkhannaphotography Make up by @neerajnavare.makeupartist Hair by @kjaspal इसमें वह सेक्सी अंदाज में नजरआ रही हैं और बोल्ड लग रहीं हैं.

इसी के साथ एक तस्वीर और पोस्ट कर उन्होंने लिखा है @amitkhannaphotography @neerajnavare.makeupartist @kjaspal hair#natashasuri इस तस्वीर में वह वाइट ड्रेस में सेक्सी अंदाज में नजर आ रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि नताशा सूरी मिस इंडिया वर्ल्ड का खिताब अपने नाम कर चुकी हैं और इसके अलावा वे इन दिनों अपने बोल्ड लुक की वजह से फैंस के दिलो पर जबरदस्त राज कर रही हैं.

 

नताशा हमेशा से ही सोशल मिडिया इंस्टाग्राम पर छायी रहती हैं और वह अपनी कातिलाना तस्वीरें अपलोड करके फैंस के होश उड़ा देती हैं. थोड़े दिन पहले ही उन्होंने एक टॉपलेस अंदाज में फोटो शेयर क्र सभी को हैरान किया था. आपको बता दें कि वह 'बा बा ब्लैक शीप' में एक्टिंग कर चुकीं हैं.

Video: इंग्लिश गाने पर बेपनाह की जोया ने लगाए जमकर ठुमके

कपिल से शादी के पहले गिन्नी चतरथ ने रखी थी यह शर्त

अब राखी लेंगी तनुश्री से बदला, करेंगी 50 करोड़ के मानहानि का केस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -