प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की स्टाइल का खुमार युवाओं में जोरों पर, कुर्ता जैकेट बना सबकी पसंद
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की स्टाइल का खुमार युवाओं में जोरों पर, कुर्ता जैकेट बना सबकी पसंद
Share:

नई दिल्ली: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस समय काफी चर्चाओं में चल रहे हैं। जहां एक ओर पी एम मोदी भाजपा पार्टी के आइकॉन हैं वहीं दूसरी ओर देश के कई युवाओं में मोदी का क्रेज जमकर चल रहा है। हाल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी स्टाइल का खादी कुर्ता-जैकेट युवाओं के बीच तेजी से लोकप्रिय हो रहा है जानकारी के अनुसार बता दें कि खादी ग्रामोद्योग की खादी की सात दुकानों से रोजाना 1400 कुर्ता-जैकेट बिक रहे हैं।

शशि थरूर को बिच्छू वाला बयान पड़ा महंगा, आपराधिक मानहानि का मुकदमा दर्ज


दरअसल देश के प्रधानमंत्री की स्टाइल को अब युवाओं द्वारा अपनाया जा रहा है। जिससे मोदी के साथ साथ अब उनके कपड़े भी चर्चाओं में आ गए हैं। बता दें कि खादी इंडिया ने प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर 17 सितंबर को कनॉट प्लेस स्थित अपने स्टोर में मोदी जैकेट और मोदी कुर्ता की एक श्रृंखला पेश की थी। जिसके बाद ये वर्तमान समय में नए ट्रेंड के रूप में सामने आई है। वहीं खादी एवं ग्रामोद्योग आयोग के चेयरमैन वी के सक्सेना ने बताया है कि उनके द्वारा तैयार की गई मोदी कुर्ता-जैकेट श्रृंखला को आने वाले समय में देश भर की और भी दुकानों में भेजा जाएगा। 

सीबीआई मामला: मल्लिकार्जुन खड़गे ने किया आलोक वर्मा का समर्थन, सुप्रीम कोर्ट में की अपील

गौरतलब है कि पी एम मोदी ने अब तक अपने ड्रेस कोड को नहीं बदला है वे शुरू से ही कुर्ता जैकेट पहनते आ रहे हैं जिसका असर अब देश की युवा जनरेशन पर भी पड़ने लगा है। बता दें कि मोदी जैकेट और कुर्ता के चलते दिल्ली स्थित कनॉट प्लेस की एक दुकान में अक्टूबर 2018 में कुल बिक्री रिकॉर्ड 14.76 करोड़ रुपये रही है। जो पिछले साल के अक्टूबर माह की तुलना में 34.71 प्रतिशत अधिक है। वहीं सक्सेना ने कहा कि खादी इंडिया के दिल्ली, कोलकाता, जयपुर, जोधपुर, भोपाल, मुंबई और एर्नाकुलम में हर केंद्र पर मोदी कुर्ता-जैकेट के रोजाना दो सौ पीस बिक रहे हैं जिसमें सबसे अधिक युवा वर्ग इसे खरीद रहा है। 


खबरें और भी 

पीएम मोदी और अमित शाह ने करवाया है गुजरात के मुख्य न्यायाधीश का तबादला- कांग्रेस

झूठ बोलने की मशीन हैं विपक्षी नेता, उनसे सावधान रहें- पीएम मोदी

मोदी सरकार का दीवाली पर ग्रामीणों को तोहफा, 20 रूपए में मिलेगा गैस कनेक्शन
  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -