नरेंद्र मोदी सच्चे देश भक्त है, भारत के लिए अच्छा ही सोचते है: नेतन्याहू
नरेंद्र मोदी सच्चे देश भक्त है, भारत के लिए अच्छा ही सोचते है: नेतन्याहू
Share:

मुंबई. इजरायली प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू द्वारा एलओसी पर अमेरिका की ओर से घोषित आतंकियों के खिलाफ भारत के साथ देने पर सहमति जताई। एक इंटरव्यू में नेतन्याहू ने मोदी को एक महान देशभक्त कहा और साथ ही यह भी कहा कि पीएम मोदी वो ही करते हैं जो भारत देश के लिए अच्छा होता है.

नेतन्याहू से इंटरव्यू में पूछा गया कि क्या बॉर्डर पर आतंकियों के खिलाफ भारत की कार्रवाई को इजरायल सपोर्ट करेगा तो उनका कहना था हमारे बीच कुछ सांमजस्य है, अब मुझे नहीं लगता कि आगे कुछ चाहिए। उनका यह भी कहना था कि भारत और इजरायल का एक होना किसी देश के खिलाफ होना नहीं दर्शाता है. 

बेंजामिन नेतन्याहू ने आगे कहा कि इजरायल पाकिस्तान का दुश्मन नहीं है और ना हम चाहते है कि पाकिस्तान हमारा दुशमन बने। जब उनसे पूछा गया कि भारत में कई लोग इजरायल से रिश्ता जोड़ने से खुश नहीं है, या यह कहे कि उन्हें इससे  दिक्कत है. वह इस तरह के लोगों को कैसे भरोसा दिलाएंगे. इस पर उन्होंने कहा पहले तो मेरा यह कहना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बहुत बड़े देशभक्त हैं और जो देश के लिए सही होता है, वह वही करते हैं।

जब वह आतंकवाद के खिलाफ भारत की सुरक्षा, मिल्क प्रोडक्शन और सब्ज़ियों के प्रोडक्शन को बढ़ने के बारे में सोचते हैं तब वे केवल यह नहीं सोचते हैं कि इसमें इजरायल के लिए क्या अच्छा है ओर उसे क्या मिलेगा. जबकि वह यह सोचते है कि भारत के लिए क्या अच्छा है और इससे ज्यादा अच्छा क्या हो सकता है.  मुझे लगता है कि मोदी अपनी जगह सही है.  

दस-बीस नहीं बल्कि 20 करोड़ तक के पहाड़े सुना देता हैं यूपी का यह बच्चा

नव निवेश से होगा भारत-इजराइल का भविष्य निर्माण- नेतन्याहू

पूर्व सांसद ने कहा झूठी सरकार ने किया देश से विश्वासघात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -