भरुच में पीएम मोदी- अंत्योदय एक्सप्रेस की शुरुआत एक बेहतर पहल
भरुच में पीएम मोदी- अंत्योदय एक्सप्रेस की शुरुआत एक बेहतर पहल
Share:

भरुच : आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुजरात के वडनगर अपने जन्मस्थान पहुचे थे. यहाँ पूरे वडनगर वासियों ने उनका भव्य स्वागत किया. यहाँ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी उस स्कूल में भी गए जहा उन्होंने पढाई की थी. उन्होंने अपने स्कूल की मिट्ठी को अपने माथे पर लगाया. पीएम मोदी ने कहा कि यह वही जगह है जहा से मैंने संस्कार सीखे है. उन्होंने भव्य स्वागत के लिए अपने गांव के लोगों का आभार व्यक्त किया है. 

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने वडनगर के बाद रविवार को भरुच में नर्मदा नदी के ऊपर बैराज के लिए नींव रखी और सूरत में उधना और बिहार में जयनगर के बीच अंत्योदय एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाई. यहाँ प्रधानमंत्री मोदी ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि रेलवे द्वारा जो अंत्योदय एक्सप्रेस की शुरुआत हुई है. वो एक बहुत ही अच्छी पहल है. अब छठ पूजा के लिए बिहार और उत्तर प्रदेश जाने वाले लोगों को किसी भी तरह की कोई परेशानी नहीं होगी.   

इसके पहले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपने जन्मस्थान वडनगर में अपने द्वारा टीकाकरण के लिए शुरू किए गए इंद्रधनुष मिशन को लेकर वडनगर के लोगों से कहा कि आप सभी मिलकर इसे सफल बनाने में मदद करे. हर महीने सात दिन तक यह मिशन चलाया जाएगा ताकि हर घर के बालकों को टीका लगाया जा सके. पीएम मोदी ने हटकेश्ववर मंदिर में पूजा अर्चना भी की. वडनगर में प्रधानमंत्री मोदी ने 500 करोड़ रुपए की लागत वाले सिविल अस्पताल का उद्घाटन भी किया.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -