दक्षिण कोरिया के राष्ट्रपति को पसंद आई मोदी जैकेट
दक्षिण कोरिया के राष्ट्रपति को पसंद आई मोदी जैकेट
Share:


नई दिल्ली: भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जलवा देश में ही नहीं अपितु विदेशों में भी चल रहा है। पी एम मोदी ने दुनियाभर के देशों में अपनी पहचान ऐसी बना ली है कि अब सभी उनकी वेशभूषा भी अपनाने लगे हैं। यहां हम बात कर रहें हैं पी एम मोदी की जैकेट की जो देश में तो प्रसिद्ध है ही अब दूसरे देशों के लोग भी इसके प्रति आकर्षित हो रहे हैं।

हज़ारों ग्रहों की खोज करने वाला नासा का केप्लर टेलिस्कोप हो रहा रिटायर


जानकारी के अनुसार बता दें कि दक्षिण कोरिया के राष्ट्रपति मून जे-इन को भी पीएम मोदी की जैकेट पसंद आई है और अब वे भी मोदी की तरह ही जैकेट पहनने लगे हैं। दरअसल पी एम मोदी की जो जैकेट पहनने की स्टाइल है वो दक्षिण कोरिया के राष्ट्रपति को इतनी पसंद आई है कि वे इसके फैन हो गए हैं। वहीं मोदी ने भी दोस्ती निभाते हुए उन्हें ऐसे ही कई जैकेट बनवाकर गिफ्ट कर दिया हैं। वहीं दक्षिण कोरिया के राष्ट्रपति मून जे-इन ने अपने ट्वीट में लिखा है कि मैं जब भारत दौरे पर गया था तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से कहा था कि आपकी जैकेट बहुत प्यारी लगती है और फिर उसी दौरान उन्होने जैकेट के लिए मेरा नाप ले लिया था इसके बाद पीएम मोदी ने मेरी इस बात को याद रखा और मेरे लिए ऐसी ही जैकेट बनवाकर मुझे भेजी है।

तुर्की में बना दुनिया का सबसे बड़ा हवाई अड्डा, 9 करोड़ लोग कर सकेंगे यात्रा

 

गौरतलब है कि भारत के प्रधानमंत्री मोदी का देश में एक अलग ही रूतवा है, भले ही वे देश के प्रधानमंत्री हैं लेकिन इससे पहले वे कई लोगों की पहली पसंद भी हैं जो राजनैतिक दृष्टिकोण से सबसे उत्तम है। यहां बता दें कि पी एम मोदी अक्सर अपने पहनावे को लेकर सुर्खियों में रहे हैं।हालांकि मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस के अध्यक्ष भी पीएम मोदी के पहनावे पर सवाल भी उठाते रहे हैं, राहुल पीएम के पहनावे को आधार बनाकर उनकी सरकार को सूट-बूट की सरकार कह चुके हैं। 


खबरें और भी 

मानव अवशेष मिलने से वेटिकन में मची खलबली, पुलिस कर रही जांच

न्यूयॉर्क में नदी किनारे मिले दो बहनों के शव, पुलिस बता रही आत्महत्या

भारतीय ने किया अमेरिकी विवि पर साइबर हमला, लगा 86 लाख डॉलर का जुर्माना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -