Trailer 2 : पहले से बेहतर आया 'नमस्ते इंग्लैंड' का दूसरा ट्रेलर
Trailer 2 : पहले से बेहतर आया 'नमस्ते इंग्लैंड' का दूसरा ट्रेलर
Share:

अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा जल्दी ही अपनी फिल्म 'नमस्ते इंग्लैंड' में नज़र आने वाले हैं जिसका दूसरा ट्रेलर भी रिलीज़ हो चुका है. फिल्म की कहानी लव स्टोरी पर आधारित है जैसा कि आप इसके पहले ट्रेलर में देख चुके हैं. जसमीत और परम बने परिणीति और अर्जुन की लव स्टोरी आपको भी बहुत पसंद आने वाली है. फिल्म को विपुल शाह ने निर्मित किया है जिसके पहले ट्रेलर ने अर्जुन परिणीति के फैंस को निराश किया था. 

हिट फिल्म के सीक्वल से छिनी सिद्धार्थ की जगह, होंगे अर्जुन

इस दूसरे ट्रेलर में आप देख सकते है एक पंजाबी कपल किस तरह अपने प्यार के लिए क्या क्या करता है. जब लड़की लड़के को छोड़कर चली जाती है तो किस तरह लड़का उसे ढूंढ़ते हुए उसके पीछे जाता है और उसे वापस लाने के लिए कितनी मेहनत करता है.किस तरह जसमीत यानी परिणीति अपने करियर को बनाने के लिए मैरिड लाइफ को छोड़ कर इंग्लैंड चली आती है. लेकिन क्या होता है जब वो आने से मना कर देती है और फिर इसमें आपको कुछ ट्विस्ट देखने को मिलेगा. यहां देख सकते हैं इस ट्रेलर में.

डायरेक्टर ने बताया अक्षय-कैटरीना क्यों नहीं है 'नमस्ते इंग्लैंड' में

अर्जुन परिणीति ने कई फिल्मों में साथ काम किया है और इन दोनों की जोड़ी को भी काफी पसंद किया जाता है, ना सिर्फ फैंस इन्हें पसंद करते हैं बल्कि अर्जुन कपूर की दादी भी इन दोनों को काफी पसंद करती है. देखा जा सकता है डायरेक्टर ने दूसरे ट्रेलर को पहले से काफी बेहतर बताया है जिससे फिल्म की कुछ कहानी समझ में भी आ रही है. फिल्म 19 अक्टूबर को रिलीज़ होने वाली है.

बॉलीवुड अपडेट्स...

तनुश्री के सपोर्ट में आई परिणीति, कहा मेरे साथ होता तो..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -