‘नागिन 3’ में होगा 'पद्मावत' के इस अभिनेता का मुख्य किरदार
‘नागिन 3’ में होगा 'पद्मावत' के इस अभिनेता का मुख्य किरदार
Share:

टीवी का मशहूर शो ‘नागिन 3’ को लेकर दर्शकों के बीच काफी उत्सुकता देखने को मिल रही है. जब से ‘नागिन 3’ का टीजर सामने आया है तभी से दर्शकों के बीच और भी एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा है. वही आये दिन शो से जुडी नई जानकारी का खुलासा होता है. अब हाल ही में शो को लेकर ये खबर आई है कि, अब इस शो में अभिनेता रोहित चौधरी भी नजर आएंगे.

बता दे कि, रोहित चौधरी हिंदी सिनेमा के दिग्गज फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' में नजर आ चुके है. इस फिल्म में रोहित इख्तियार के किरदार में दिखाई दिए थे. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, सीरियल नागिन में महत्वपूर्ण किरदार निभाएंगे. इसके अलावा भी रोहित एकता कपूर की वेब सीरीज ‘गंदी बात’ में भी नजर आने वाले है.

नागिन में मुख्य भूमिका में टीवी की मशहूर अभिनेत्री सुरभि ज्योति नजर आएँगी. वही अभिनेत्री अनीता हसनंदानी इस सीरियल में नकारात्मक भूमिका में दिखाई देंगी. खबरों की माने तो इसके अलावा रंक्षदा खान, करिश्मा तन्ना और रुपेश कटारिया भी इस सीरियल में मुख्य भूमिका में नजर आ सकते हैं. गौरतलब है कि, इससे पहले के सीजन में अभिनेत्री मौनी रॉय मुख्य भूमिका में नजर आएँगी. फिलहाल मौनी जल्द ही बड़े परदे पर नजर आने वाली है जिसके चलते वह छोटे परदे से दूर हो गई.

ये भी पढ़े

मीशा को मिला इतना बड़ा ऑफर लेकिन पापा शाहिद ने कहा ना

‘तू सूरज मैं सांझ पियाजी' की एक्ट्रेस रेखा को मानती है रोल मॉडल

संगीत छोड़ क्रिकेट की प्रेक्टिस में जुटा ये स्टार

इस शो के जरिये उल्का गुप्ता का निखरा अभिनय कौशल

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -