इस अभिनेता ने तेलुगू फिल्मों को दिया एक नया आयाम
इस अभिनेता ने तेलुगू फिल्मों को दिया एक नया आयाम
Share:

भारत में हिंदी फिल्मों के साथ साथ तेलुगू, तमिल और मराठी फिल्मों का भी गजब का क्रेज है और वर्तमान समय में भी प्राय: सभी दर्शकों को इन्हीं फिल्मों में सबसे ज्यादा समय बिताना पसंद आ रहा है। भारत में दक्षिण की फिल्मों ने भी अपना स्थान बनाया हुआ है। इंडियन फिल्मों के लिए कोनिदेला नागेंद्र बाबू का नाम भी सबसे उपर लिया जाता है, नागेंद्र बाबू का जन्म 29 अक्टूबर 1961 को मुगलथुर, आंध्र प्रदेश में हुआ था। वे एक भारतीय तेलुगू फिल्म अभिनेता और निर्माता हैं। 

दिशा पटानी का पैंट की चेन खोलते हुए वायरल हुआ सेक्सी वीडियो


नागेन्द्र ने मुख्य रूप से फिल्मों में मुख्य भूमिकाओं और खलनायक भूमिकाओं में सहायता की है, हालांकि उन्होने कुछ फिल्मों में मुख्य भूमिका भी निभाई है। उन्होने 143, अंजी, शॉक, श्री रामदासु, चंदामामा और ऑरेंज में अभिनय किया है। उन्होने अंजना प्रोडक्शंस के तहत अपने भाईयों, चिरंजीवी और पवन कल्याण के साथ कई फिल्में बनाई हैं। नागेन्द्र वर्तमान में टेलीविजन धारावाहिकों में भी दिखाई देते हैं और इसके अलावा कॉमेडी शो भी किए हैं। 

आखिरकार यूलिया ने किया खुलासा, ऐसा रिश्ता है सलमान खान के साथ


 

नागेन्द्र बाबू के पास एक प्रोडक्शन कंपनी, अंजना प्रोडक्शंस है, जिसमें उनके परिवार के सदस्य मुख्य अभिनेता के रूप में दिखाई देते हैं। हालांकि उन्होने कुछ फिल्में बनाई हैं जिनमें उनकी शैली निर्धारित रहती थी। तेलुगू फिल्मों में नागेन्द्र का नाम सबसे सफल निर्माताओं के नामों में शुमार है। उन्होने अपने निर्देशन में कई फिल्मों का निर्माण किया जो सफल रही हैं। 

भोजपुरी मेगास्टार ने नाजुक के साथ लड़ाया इश्क, देखने के लिए उमड़ पड़ा फैंस का हुजूम

Photo : विरूष्का का पहला करवाचौथ, कुछ इस अंदाज़ में किया अपने प्यार को बयां

'No Entry' के सीक्वल से सलमान का पत्ता हुआ साफ़, इस एक्टर ने ली जगह
  

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -