Video : इस गाने में एली अवराम ने लुटा सभी का दिल
Video : इस गाने में एली अवराम ने लुटा सभी का दिल
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस और बिग बोस की एक्स कंटेस्टेंट रह चुकी एली अवराम अपने एक नए डांस वीडियो के साथ आने वाली हैं. जी हाँ, मीत ब्रदर्स जल्दी ही नए गाने को लेकर आरहे हैं जिसमें एली का जादू भी देखने को मिलेगा. इस गाने में वो अपने हॉट और दिलकश अंदाज़ में नज़र आने वाली हैं. आइये बता देते हैं इस गाने के बारे में.

एली अवराम बॉलीवुड की कुछ फिल्में कर चुकी हैं. उन्हें एक्टर और कॉमेडियन कपिल शर्मा के साथ 'किस किस को प्यार करूँ' में देखा गया है और उसके बाद वो ‘मिकी वायरस’ में भी नज़र आ चुकी हैं. अपने हॉट और खूबसूरत अंदाज़ के चलते हमेशा ही फैंस के दिलों पर छायी रहती हैं. वहीं इस गाने के ज़रिये वो एक बार फिर से धमाल मचाने वाली हैं. एली अवराम ‘नचदी फिरांगी’ गाने में हॉट अंदाज़ में देखि जाएगी. इस गाने के लिए मीत ब्रदर्स ने कनिका कपूर के साथ दिखाई देंगे.

इस बारे में एली ने बताया कि वो मीत ब्रदर्स के साथ एक वीडियो में काम करने को लेकर दो सालों से बात कर रहे हैं. जब उन्हें इस वीडियो के बारे में पता चला वो काफी खुश हुयी. इसके अलावा जब उन्हें पता चला कि कनिका कपूर भी इस गाने में हैं और भी रोमांचित हो गयी. एली कहती हैं ये उनके लिए बेहद ही ख़ुशी की बात है. आगे इस गाने को आप देख सकते हैं यहाँ.

संजय दत्त नहीं देखना चाहते 'संजू'

अनुष्का से जुदा होते ही रोने लगे विराट, प्यार से लगा लिया पत्नी को गले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -