'नागिन 3' में अब तक का सबसे बड़ा ट्विस्ट, लौट आएगा विक्रांत?
'नागिन 3' में अब तक का सबसे बड़ा ट्विस्ट, लौट आएगा विक्रांत?
Share:

टीवी का सबसे चर्चित शो 'नागिन 3' इन दिनों दर्शकों को खूब भा रहा है यही नहीं अब तक इस शो में कई नए कलाकारों की एंट्री हो चुकी हैं. शो में नजर आने वाले सभी कलाकारों को भी दर्शक खूब पसंद करते हैं. अब तक आपने शो में कई ट्विस्ट देखे होंगे जो आपको काफी पसंद आये होंगे. अब एक बार फिर इस शो में आपको एक बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलेगा जो आपके लिए एक सरप्राइज हो सकता है.

हाल ही में शो का नया प्रोमो जारी हुआ जिसे देखने के बाद आप इस शो के लिए और भी उत्साहित हो जायेंगे. दरअसल 3 सप्ताह बाद रजत टोकस उर्फ ​​'विक्रांत' सीरीज 'नागिन 3' में वापसी करने जा रहे हैं. जी हाँ ऐसा बताया जा रहा है कि शो में विक्रांत अब आपको फिर से दिखाई देंगे.

Video : पति के प्यार में पागल हुई नागिन, गाया रोमांटिक सॉन्ग

गौरतलब है कि पिछले एपिसोड में सहगल भाइयों ने अपने दोस्तों की गैंग के साथ विक्रांत को मार दिया था जिसके बाद विक्रांत ने रूही/ बेला से वादा किया था कि वह अपने प्यार से मिलने पूर्णिमा की रात जरूर लौटेगा. अब हाल ही में जो प्रोमो सामने आया है उसमे में दिखाई जा रहा है कि विक्रांत की आवाज बेला को बार-बार सुनाई देती है.

Video : अनीता ने एक बार फिर पति के साथ कर दी यह हरकत

 

मतलब साफ़ है कि आने वाले एपिसोड में आपको जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिलेगा. गौरतलब है कि इस शो में बेला के किरदार में टीवी की जानी मानी अभिनेत्री सुरभि ज्योति दिखाई देती हैं वही विष नागिन की भूमिका में मशहूर अभिनेत्री अनिता हंसनंदानी दिखाई देती हैं.

ये भी पढ़े

जल्द बंद हो जाएगा टीवी दुनिया का ये मशहूर शो

Video : पति के प्यार में पागल हुई नागिन, गाया रोमांटिक सॉन्ग

चार्ली चैपलिन बनकर श्रीदेवी को टक्कर दे रही अंगूरी भाभी

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -