'नागिन' के ब्लैक लुक ने सोशल मीडिया पर ढाया कहर
'नागिन' के ब्लैक लुक ने सोशल मीडिया पर ढाया कहर
Share:

टीवी के पॉपुलर शो 'नागिन 3' में विष नागिन की भूमिका में नजर आ रही मशहूर अभिनेत्री अनिता हंसनंदानी इन दिनों काफी चर्चा में हैं. बता दें कि अनिता को नागिन के किरदार में काफी पसंद किया जा रहा है. शो में अनिता के अलावा टीवी जगत की मशहूर अभिनेत्री सुरभि ज्योति भी मुख्य भूमिका में हैं. अनिता और सुरभि दोनों ही लगातार चर्चा में बनी हुई है. 

हाल ही में अनिता ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में अनिता ने ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी हुई हैं जिसमें उनका अंदाज़ काफी कातिलाना नजर आ रहा है. करीब दस सालों से टीवी की दुनिया में एक्टिव अनीता हंसनंदानी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर कर तहलका कर देती हैं.

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि अनिता इस शो के अलावा भी जल्द ही मशहूर कॉमेडी शो 'कॉमेडी सर्कस' में दिखाई देंगी. अनीता का कहना है कि वह इस शो के लिए बहुत उत्साहित हैं. अनिता टीवी के कई पॉपुलर शोज में काम कर चुकी हैं और वह छोटे पर्दे पर अपनी एक ख़ास पहचान रखती हैं.

खास बात यह है कि अनिता टीवी की क़्वीन कही जाने वाली एकता कपूर की भी बहुत अच्छी दोस्त है. इन दिनों अनीता कपूर पॉपुलर शो नागिन 3 के जरिए खूब सुर्खियां लूट रही हैं. अनिता ने जो हाल ही में तस्वीरें शेयर की हैं उनमें वह अपने पति रोहित रेड्डी के साथ नजर आ रही हैं.

ये भी पढ़े

इस वजह से टीवी जगत में डेब्यू कर रहीं हैं ट्रांसजेंडर ब्यूटी क्वीन निताशा

दिव्यांका त्रिपाठी ने उड़ाई फैंस की नींद

कातिलाना अंदाज़ में भीगती नजर आईं 'मधुबाला'

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -