एक बार फिर दुल्हन बनी 'नागिन 3
एक बार फिर दुल्हन बनी 'नागिन 3" की एक्ट्रेस
Share:

टीवी पर नागिन बनकर आने वाली अनीता हसनंदानी की हाल ही में कुहक तस्वीरें बहुत ही तेजी से वायरल हो रही हैं और पसंद भी की जा रही हैं. इन तस्वीरों में अनीता बहुत ही हॉट अंदाज में नजर आ रही है, जी दरअसल में इन तस्वीरों में अनीता दुल्हन के लिबाज में दिखाई दे रही है जो बहुत ही शानदार है.

आप सभी को पता ही होगा कि जल्द ही अनीता टीवी शो नागिन 3 में नजर आने वाली है और इस शो में उनका लुक कैसा होगा इसका खुलासा भी एक तस्वीर के माध्यम से हो ही चुका हैं. आप सभी को बता दें कि अनीता ने कुछ समय पहले ही अपने आने वाले शो नागिन 3 के बारे में बताते हुए कहा कि इस शो में उनका किरदार नेगेटिव है और उनके लुक्स को लोगो द्वारा ज्यादा पसंद भी नहीं किया गया लेकिन वह चाहती है कि वह एकदम अलग अवतार में नजर आए और ऐसा लुक रखे जिससे लोग उनपर फ़िदा हो जाए.

अनीता चाहती है कि उनकी सादगी में भी ग्लैमरस का तड़का लगे और वह लोगो को पसंद आए. हाल ही में दुल्हन बनी अनीता ने जो तस्वीरें शेयर की है वह सभी बहुत ही लाजवाब और शानदार है. खबर है कि टीवी शो नागिन 3 मूवी जानी दुशमन से प्रेरित होकर बनाया गया है और अनीता कि ये दुल्हन वाली तस्वीर नागिन 3 के सेट की ही है, अब अनीता किसकी दुल्हन बनी है ये तो शो आने के बाद ही पता चल पाएगा.

Video : सुनील ग्रोवर को मिला सल्लू मियां का साथ

पति की इस गन्दी आदत से बहुत परेशान हैं दिव्यांका, सबक सिखाने के लिए खिला दी मिर्ची

शिल्पा शिंदे ने शेयर किया Porn वीडियो, हिना और उनके बॉयफ्रेंड ने की आलोचना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -