सुसाइड नोट में प्रेमी से कहा- रोयेगा तू ज़िंदगीभर...
सुसाइड नोट में प्रेमी से कहा- रोयेगा तू ज़िंदगीभर...
Share:

जालंधर : ब्वॉयफ्रेंड के धोखा देने से दुखी डीएवी कॉलेज की बीकॉम फाइनल ईयर की स्टूडेंट रूपाली शर्मा ने हॉस्टल के कमरे में पंखे से लटक कर जान दे दी। वो दो दिन पहले ही अपने घर से छुट्टियाँ मनाकर वापस आई थी।उसके कमरे से पुलिस को चार पेज का सुसाइड नोट मिला है, जिसमें उसने अपने प्यार की नाकामी और दर्द भरी दास्तान लिखी है।

पुलिस ने जो शुरुआती पड़ताल की है उसके मुताबिक हिमाचल के चंबा के गांव खेरी की रहने वाली 22 वर्षीय रुपाली शर्मा दो दिन की छुट्टी के बाद लौटी थी। उसके हाव-भाव से उसकी सहेलियों को जरा भी आभास नहीं था कि वो डिप्रेसन में है और सुसाइड जैसा कोई कदम उठा सकती है।

एसएचओ बलवीर सिंह के मुताबिक वह कॉलेज के हॉस्टल में ही रहती थी। रविवार दोपहर वह खाने के बाद अपने रूम से नहीं निकली। जब रात को सात बजे तक उसके कमरे का दरवाजा नहीं खुला, तो रूम मेट्स ने वार्डन को बताया। वार्डन ने पुलिस को सूचना दी और पुलिस ने जब आकर कमरा खोला, तो अंदर पंखे के साथ चुनरी के सहारे रुपाली का शव लटका हुआ था।

एएसआई जगदीश ने बताया- कमरे से एक सुसाइड नोट मिला है। जिसमें उसने डीएवी के ही एक स्टूडेंट का जिक्र किया है। उसने अपने ब्वॉयफ्रेंड के बारे में लिखा है कि तू जीवन भर रोएगा। अंग्रेजी में लिखे इस सुसाइड नोट में उसने लिखा है कि प्यार में धोखा मिलने के कारण उसने यह कदम उठाया। उसने अपने परिवार वालों से माफ़ी मांगते हुए लिखा- सॉरी मम्मी, पापा, भैया और दीदी।

मैं इसके प्यार में पागल हो गई। और आप लोगों के प्यार को नहीं समझ सकी। उसकी हताशा का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उसने खुद के लिए लिखा है कि मुझे जीने का कोई हक नहीं। अपने ब्वॉयफ्रेंड का नाम लिखते हुए उसने कहा है कि तेरी मां सही है, तूने अपने साथ-साथ कई लोगों की जिंदगी बर्बाद कर दी है।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -