नया रेडमी 5, मार्च 14 तक भारत में
नया रेडमी 5, मार्च 14 तक भारत में
Share:

नई दिल्ली: स्मार्टफोन्स में एक जाना माना नाम बन चुकी कंपनी शाओमी जल्द ही भारत में अपना नया हैंडसेट लांच करने जा रही है. यह स्मार्टफोन है रेडमी 5. शाओमी कंपनी अपने स्मार्टफोन्स रेडमी नोट 4 और रेडमी नोट 5 की वजह से पहले ही भारतीय मार्केट पर छा चुकी है. इसके अलावा रेडमी ने भारत में एक एलईडी टीवी Mi TV भी लॉन्च किया है.

शाओमी कंपनी ने रेडमी 5 का टीज़र भी जारी कर दिया है और इसके लिए अमेजॉन इंडिया की वेबसाइट पर एक खास पेज बनाया गया है. इस स्मार्टफोन को आप अमेज़ॉन से खरीद सकते हैं. कंपनी ने इसकी लॉन्चिंग डेट 14 मार्च बताई है. इस फोन को कंपनी ट्रू सुपर पावरहाउस के टैगलाइन से प्रोमोट किया जा रहा है. इसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि,  इस स्मार्टफोन की बैटरी पावरफुल होगी. बताया जा रहा है कि, भारत में इसकी कीमत 8000 से 12000 तक रहेगी. 

रेडमी 5 में 5.7 इंच की एचडी डिस्प्ले दी गई है जिसका ऐस्पेक्ट रेश्यो 18:9 है. इसमें 1.8GHz ऑक्टाकोर स्नैपड्रैगैन 450 प्रोसेसर दिया गया है और इसमें एड्रेनो 506 GPU है. इसके दो वैरिएंट होंगे जिनमें से एक में 2GB रैम के साथ 16GB की मेमोरी दी जाएगी, जबकि दूसरे में 3GB रैम के साथ 32GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है. यह Android 7.1 Nougat बेस्ड MIUI 9 पर चलता है. फोटोग्राफी के लिए रेडमी 5 में 12 मेगापिक्सल रियर कैमरा दिया गया है जिसमें 1.25 माइक्रॉन पिक्सल हैं. सेल्फी के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया गया है.

अब गूगल लेंस मिलेगा हर एंड्राइड पर

वैज्ञानिक भी है परेशान, नहीं करता इस जगह कोई इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस काम

पेश हुआ huawei Y9 (2018)

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -